राजस्थान : मुख्यमंत्री गहलोत ने कांग्रेस के राज्यसभा चुनाव उम्मीदवारों को बधाई दी

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को प्रदेश से राज्यसभा चुनाव के लिए कांग्रेस द्वारा घोषित उम्मीदवारों को बधाई दी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को प्रदेश से राज्यसभा चुनाव के लिए कांग्रेस द्वारा घोषित उम्मीदवारों को बधाई दी। उन्होंने उम्मीद जताई कि राष्ट्रीय स्तर पर इन नेताओं के अनुभव का लाभ राज्य की जनता को मिलेगा।

गहलोत ने ट्वीट किया, “राजस्थान से कांग्रेस द्वारा राज्यसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार बनाए जाने पर मुकुल वासनिक, प्रमोद तिवारी और रणदीप सिंह सुरजेवाला को बधाई एवं शुभकामनाएं।” उन्होंने कहा, “पार्टी द्वारा राजस्थान से तीन वरिष्ठ नेताओं को राज्यसभा चुनाव के लिए चुना गया है। मुझे भरोसा है कि केंद्र की सत्ता में बैठी राजग सरकार के खिलाफ तीनों वरिष्ठ नेता राष्ट्रीय स्तर पर राजस्थान के हक की आवाज बुलंद करेंगे एवं पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना (ईआरसीपी), अटकी हुई रेल परियोजनाओं समेत अन्य मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार पर दबाव बनाएंगे।”

गहलोत ने उम्मीद जताई कि राष्ट्रीय स्तर पर इन नेताओं के अनुभव एवं वरिष्ठता का लाभ प्रदेश की जनता को मिलेगा। राजस्थान से राज्यसभा की चार सीटों के लिए चुनाव 10 जून को होना है। कांग्रेस ने सुरजेवाला, वासनिक और तिवारी को उम्मीदवार घोषित किया है। वहीं, भाजपा ने घनश्याम तिवाड़ी को प्रत्याशी बनाया है।

calender
30 May 2022, 05:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो