एमसीडी चुनाव के लिए राजबाला टोकस ने किया डोर टू डोर प्रचार

आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों को 250 वार्डों के लिए दिल्ली नगर निगम चुनाव से पहले मतदाताओं तक पहुंचने के लिए पदयात्रा और डोर-टू-डोर अभियान चलाने का निर्देश दिया है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

रिपोर्टर- मुस्कान

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों को 250 वार्डों के लिए दिल्ली नगर निगम चुनाव से पहले मतदाताओं तक पहुंचने के लिए पदयात्रा और डोर-टू-डोर अभियान चलाने का निर्देश दिया है। जिसके तहत मुनिरका वार्ड 151 से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी राजबाला टोकस ने दिल्ली के कई इलाकों में डोर टू डोर प्रचार किया। राजबाला टोकस लोगों के घर घर तक जाकर उनसे बातचीत की और एमसीडी में भी केजरीवाल को वोट देने की अपील की। इस दौरान उन्होंने लोगों को पार्टी की नीतियों से अवगत करवाया।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने लोगों को बेहतर शिक्षा व्यवस्था, स्वस्थ सुविधा उपलब्ध कराएं हैं। अगर एमसीडी में भी आम आदमी पार्टी की सरकार आती है तो दिल्ली को एक सुंदर और कचरा मुक्त शहर बनाएंगे।सड़कों और गलियों की मरम्मत को जाएगी। दिल्ली को आवारा पशुओं से छुटकारा मिलेगा, पार्कों का सौंदर्यीकरण, पार्किंग की समस्याओं का व्यावहारिक और एमसीडी स्कूलों और अस्पतालों में सुधार की जायेगी।

दिल्ली में हर जगह फैला कूड़ा का मुद्दा उठाते हुए राजबाला टोकस ने लोगों से कहा कि यह शर्म की बात है कि दिल्ली के कोने-कोने में कचरे का अंबार लगा हुआ है। बीजेपी ने इतने सालों में पूरे दिल्ली को कूड़े का शहर बना दिया है। मेरी दिल्ली के लोगों से अपील है कि एमसीडी में भी एक मौका आम आदमी पार्टी को दें। इसके साथ ही आरके पुरम में मार्केट एसोसिएशन द्वारा भंडारे का आयोजन किया गया जिसमें राजबाला टोकस ने श्रमदान किया। 

calender
17 November 2022, 06:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो