Rampur: संजय सिंह ने भाजपा पर कसा तंज

आम आदमी पार्टी वर्तमान समय में अपना चुनावी दायरा बढ़ाने में जुटी हुई है लोगों के बीच पार्टी की लगातार मौजूदगी को लेकर पार्टी नेता जनता के बीच में पहुंच रहे हैं कुछ इसी तरह राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी गुरुवार को यूपी के रामपुर पहुंचे।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- सुरेश कुमार (रामपुर, यूपी)

रामपुर, यूपी : आम आदमी पार्टी वर्तमान समय में अपना चुनावी दायरा बढ़ाने में जुटी हुई है लोगों के बीच पार्टी की लगातार मौजूदगी को लेकर पार्टी नेता जनता के बीच में पहुंच रहे हैं कुछ इसी तरह राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी गुरुवार को यूपी के रामपुर पहुंचे। इस दौरान स्थानीय पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका फूल मालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया है। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह सड़क मार्ग के जरिए रामपुर पहुंचे।

जहां पर उनका प्रदेश प्रवक्ता फैसल लाला की अगुवाई में जोरदार स्वागत किया गया उनको यहां के स्थानीय कार्यक्रमों में शिरकत करनी है जिसको लेकर कार्यकर्ताओं में जबरदस्त जोश देखने को मिला। राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, जहां कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर चुटकुले तो वही उन्होंने भाजपा को भी कानून व्यवस्था के नाम पर आड़े हाथों लिया है इसके अलावा सांसद ने भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी द्वारा आम आदमी पार्टी को पर्यटन पॉलीटिकल पार्टी कहे जाने पर उन्हें अपने सियासी तीरों से निशाने पर लिया है।

और पढ़ें.............

Mau: नेहरु युवा केंद्र के कार्यक्रम में हुआ हंगामा, वीडियो वायरल

calender
20 October 2022, 08:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो