रामपुर: आधी रात नग्न अवस्था में घूम रही स्त्री, रात में खटखटाती है लोगों के दरवाजे, जानिए पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर में आधी रात नग्न अवस्था में घूम रही महिला के बाल खोलकर दरवाजा खटखटाने का मामला आया सामने आया। मामले की जांच के लिए पुलिस जुट गई है

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर जनपद में एक ऐसा मामला देखने को मिला है जो कि बेहद अजीबोगरीब है। इतनी कंड़ाके की ठंड के बीच रामपुर की तहसील मिलक क्षेत्र के नगर में कुछ दिनों से आधी रात में एक महिला नग्न अवस्था में बाल खोलकर रात के अंधेरे में घूमती नजर आ रही है जो कि लोगों के घरों पर जाकर दरवाजे खटखटाती  है जिसकी तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है। 

जानिए पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के रामपुर की तहसील मिलक क्षेत्र के नगर की गलियों में एक महिला अपने बाल खोलकर नग्न अवस्था में गलियों में घूमती नजर आ रही है। जहां रात के 1 से 2 बजे के बीच मकानों की डोर वेल बजाकर दरवाजा खोलने के लिए कहती है। जिसकी तस्वीरें एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी मैं तस्वीरें कैद हो गई है।

नग्न अवस्था में रात के समय गलियों में घूम रही महिला के खौफ के चलते मिलक नगर समेत जनपद रामपुर में भी लोगों के दिलों में दहशत फहली है। लोगों के जेहन में यह सवाल है कि आखिर यह महिला ऐसा क्यों कर रही है... और लोगों के घर जाकर डोर बेल बजाने का इसका क्या मकसद है ? हालांकि इस पूरे मामले की जानकारी में रामपुर जनपद की पुलिस समेत मिलक पुलिस की पूरी टीम जुटी हुई है।

मिलक सीओ रवि खोकर ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि मिलक नगर में एक महिला नग्न अवस्था में घूमती सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रही है। हालांकि इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में पुलिस जुटी है। सी ओ ने ये भी कहा है कि अगर यह महिला किसी के दरवाजे पर जाती है तो वह व्यक्ति इस महिला को पहले तो कपड़े पहना दे और कोई भी महिला के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग ना करें और तत्काल पुलिस को सूचना दें।

calender
02 February 2023, 06:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो