जिला सदन पाटन में गरीब कल्याण मेला की पूर्व तैयारी के तहत कलेक्टर की अध्यक्षता में समीक्षा बैठक

राज्य सरकार की ओर से पूरे प्रदेश में 14 व 15 अक्टूबर को गरीब कल्याण मेला का आयोजन होने जा रहा है। पाटन जिले में 14 अक्टूबर को गरीब कल्याण मेला की तैयारी के तहत कलेक्टर श्री सुप्रीत सिंह गुलाटी की अध्यक्षता में आज जिला सेवा सदन पाटन में समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संवाददाता: प्रवीण योगी (पाटन)

पाटन: राज्य सरकार की ओर से पूरे प्रदेश में 14 व 15 अक्टूबर को गरीब कल्याण मेला का आयोजन होने जा रहा है। पाटन जिले में 14 अक्टूबर को गरीब कल्याण मेला की तैयारी के तहत कलेक्टर श्री सुप्रीत सिंह गुलाटी की अध्यक्षता में आज जिला सेवा सदन पाटन में समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया।

जरूरतमंद लोगों को लाभ पहुंचाने के लिए सरकार द्वारा हर साल राज्य भर में गरीब कल्याण मेला का आयोजन किया जाता है। इस मेले में सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को सहायता राशि का भुगतान किया जाता है। इस साल 14 व 15 अक्टूबर को आयोजित गरीब कल्याण मेले से विभिन्न योजनाओं के कई लाभार्थी लाभान्वित होंगे।

पाटन जिले में 15 अक्टूबर को एपीएमसी ने राज्य स्तरीय मंत्री श्री आर सी मकवाना की अध्यक्षता में गरीब कल्याण मेला का आयोजन किया। सब्जी मंडी में लगने वाले इस गरीब कल्याण मेले की तैयारी के तहत आज जिला सेवा सदन में कलेक्टर की अध्यक्षता में हुई बैठक में कलेक्टर ने विभिन्न विभागों के कार्यालयों के अधिकारियों को आवश्यक सुझाव दिये। योजनाएं कलेक्टर ने सुझाव दिया कि मंचीय कार्यक्रम से लेकर किट वितरण, सांस्कृतिक कार्यक्रम, सुरक्षा एवं साफ-सफाई का समस्त कार्य सुचारू रूप से किया जाये तथा अब तक किये गये कार्यों की समीक्षा भी की जाये।

calender
06 October 2022, 06:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो