जमकर बरसे आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, कहा जांच एजेंसियां ​​बीजेपी के लिए खिलौने की तरह

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव केन्द्र सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने ईडी के द्वारा की जा रही छापेमारी पर सवाल खड़ा किया और कहा कि हम इन एजेंसियों को याद दिलाना चाहते हैं- विजय माल्या, नीरव मोदी और मेहुल चोकसी कहां हैं... कोई उन्हें ढूंढ नहीं रहा है, वे केवल टीएमसी, कांग्रेस, आरजेडी, एसपी के लोगों को ढूंढते हैं. वे दो तरह से काम करते हैं - जो बिक रहा है उसको खरीदो और जो डर रहा है उसको डराओ

Janbhawana Times
Janbhawana Times

पटना। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव केन्द्र सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने ईडी के द्वारा की जा रही छापेमारी पर सवाल खड़ा किया और कहा कि हम इन एजेंसियों को याद दिलाना चाहते हैं- विजय माल्या, नीरव मोदी और मेहुल चोकसी कहां हैं... कोई उन्हें ढूंढ नहीं रहा है, वे केवल टीएमसी, कांग्रेस, आरजेडी, एसपी के लोगों को ढूंढते हैं. वे दो तरह से काम करते हैं - जो बिक रहा है उसको खरीदो और जो डर रहा है उसको डराओ.

आगे यादव ने कहा कि चाहे ईडी हो, सीबीआई हो, आईटी हो, वे दुर्भाग्य से बीजेपी के सेल के रूप में काम करते हैं. ये संवैधानिक जांच एजेंसियां ​​बीजेपी के लिए खिलौने की तरह हैं. यह दुखद है कि ऐसी सभी एजेंसियां ​​इतने दबाव में काम कर रही हैं कि निष्पक्ष जांच भी नहीं हो पा रही है. मीडिया ने उनसे पूछा क्या आप भी ईडी के निशानें पर हैं? जवाब में उन्होंने कहा, यह सरकार विपक्ष को कमजोर करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है. अगर कोई जांच की जाती है को हम किसी जांच से नहीं डरते.

आपको बता दें कि कांग्रेस के नेता के अलावा, झारखण्ड में झामुमो नेता और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, शिवसेना नेता संजय राउत, पूर्व टीएमसी नेता पार्थ चटर्जी से ईडी पूछताछ कर रही है.

calender
04 August 2022, 05:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो