रोहतक: कलानौर में आढ़ती ने की पत्नी और 2 बेटियों की हत्या, पुलिस ने हिरासत में लिया

रोहतक के कलानौर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां अनाज मंडी में खाद बीज का व्यापार करने वाले व्यक्ति (व्यापारी) ने अपनी पत्नी और दो बेटियों की गला दबाकर हत्या कर दी

Janbhawana Times
Janbhawana Times

हरियाणा। रोहतक के कलानौर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां अनाज मंडी में खाद बीज का व्यापार करने वाले व्यक्ति (व्यापारी) ने अपनी पत्नी और दो बेटियों की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई। पुलिस बल मौके पर पहुंचा और छानबीन शुरू की। दुकानदार को भी हिरासत में ले लिया गया है।

जानकारी के अनुसार कलानौर अनाज मंडी में आढ़ती के घर पर सोमवार सुबह तीन मौतों की सूचना पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में कलानौर थाना के एसएचओ इंस्पेक्टर रमेश कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने छानबीन की तो बैडरूम से मकान मालिक की पत्नी रिंपी (34), बेटी अवनी (10) और अवंतिका (8) का शव मिला।

किसी तार से दबाया गला -

छानबीन में सामने आया है कि तीनों के गले पर निशान मिले हैं। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में यही लगता है कि तीनों की किसी तार से गला दबा कर हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस की जांच जारी है।

पुलिस ने FSL टीम बुलाई -

कलानौर पुलिस थाना प्रभारी रमेश कुमार ने बताया कि अनाज मंडी में मां व दो बेटियों की हत्या होने की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। वहीं FSL टीम को भी बुलाया गया है, ताकि घटनास्थल से हत्या के संबंध में साक्ष्य जुटाए जा सकें। जल्द ही हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा।

calender
07 November 2022, 01:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो