सत्येंद्र जैन रीढ़ की चोट के लिए फिजियोथेरेपी करा रहेः सिसोदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को जेल में बंद दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा लगाए गए कानूनों के उल्लंघन के आरोपों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि रीढ़ की चोट के लिए उनके दो ऑपरेशन हुए और डॉक्टर ने उन्हें नियमित फिजियोथेरेपी निर्धारित की है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

रिपोर्ट। मुस्कान

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को जेल में बंद दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा लगाए गए कानूनों के उल्लंघन के आरोपों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि रीढ़ की चोट के लिए उनके दो ऑपरेशन हुए और डॉक्टर ने उन्हें नियमित फिजियोथेरेपी निर्धारित की है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सिसोदिया ने कहा कि सत्येंद्र जैन की रीढ़ की चोट के लिए दो ऑपरेशन हो चुके हैं। डॉक्टर ने उन्हें नियमित रूप से फिजियोथेरेपी कराने की सलाह दी है। कोविड के बाद उनके फेफड़ों में एक पैच है जो अभी तक ठीक नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि किसी व्यक्ति की बीमारी और उसके इलाज का मजाक उड़ाने का विचार ही घिनौना है।

भाजपा द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सीसीटीवी वीडियो को लेकर हमला करने के बाद यह मामला सामने आया है, जिसमें जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन को जेल के अंदर मालिश करते दिखाया गया है। सिसोदिया ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय को अदालत ने निर्देशित किया था कि वह वीडियो को लीक न करें, लेकिन फिर भी बीजेपी ने यह काम किया। उन्होंने कहा कि वीडियो को लीक करना अदालत के निर्देश का उल्लंघन है।

सिसोदिया ने कहा कि उनके सहयोगी को एक झूठे मामले में दर्ज किया गया है और बीजेपी सत्येंद्र जैन की बीमारी का मजाक उड़ा रही है। बीजेपी एमसीडी और गुजरात चुनाव हार रहे हैं और इसलिए वे इस तरह के घटिया नाटकों का सहारा ले रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा को मुद्दों पर दिल्ली नगर निगम का चुनाव लड़ना चाहिए। वहीं वीडियो को लेकर भाजपा ने आप सुप्रीमो और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की इस मामले में चुप्पी पर सवाल उठाया। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने वीडियो का हवाला देते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी स्पा और मसाज पार्टी बन गई है।

calender
19 November 2022, 07:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो