शामली: झाडखेड़ी रोड पर घायल अवस्था में मिले दो युवक, एक की मौत

Shamli: Two youths found injured on Jhadkhedi Road, one dead

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- हिमांशु शर्मा (शामली, यूपी)

शामली, यूपी: कैराना देर रात झाडखेड़ी रोड पर अपने साले के साथ रेहडे द्वारा घर वापस आ रहें 28 वर्षिय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक के साले को भी चोटे आई। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को मोर्चरी भिजवाया और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस को सूचना मिली कि, झाडखेड़ी रोड पर दो युवक घायल अवस्था में पड़े हुए हैं और उनका रेहडा भी क्षतिग्रस्त है।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने 28 वर्षीय सोनू निवासी सफा कॉलोनी को मृत घोषित कर दिया। जबकि सोनू के साले अहमद निवासी राज नगर पानीपत रोड को मामूली चोट आई थी। सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह, सीओ अमरदीप मौर्य और कोतवाली प्रभारी पंकज त्यागी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। अस्पताल में मृतक के चाचा महबूब और भाई आस मोहम्मद ने बताया कि, कुछ साल पहले मृतक सोनू की बहन का तलाक हो गया था और ससुराल वालो के साथ विवाद चल रहा हैं।

मृतक के परिजनों ने मृतक की बहन के ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया। मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले में जांच की जा रही है। जांच में जो बात सामने आएंगी। उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

और पढ़ें.........

पीलीभीत: समर्थन मूल्य का दावा फेल राइसमिलो में सीधी खरीद, 55 को नोटिस जारी

calender
01 November 2022, 02:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो