शिवपाल सिंह यादव का द्रौपदी मुर्मू को समर्थन,कहा अखिलेश यादव ने न पूछा, न मांगा वोट

पीएसपी प्रमुख शिवपाल सिंह यादव की मुलाकात बीते दिन राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू से हुई,शिवपाल सिंह यादव ने कहा की उन्हें सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को मुलाकात के लिए आंमत्रित किया था.श्री यादव से जब पूछा गया कि सपा प्रमुख विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिंह का समर्थन कर रहें हैं

Janbhawana Times
Janbhawana Times

लखनऊ। पीएसपी प्रमुख शिवपाल सिंह यादव की मुलाकात बीते दिन राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू से हुई,शिवपाल सिंह यादव ने कहा की उन्हें सीएम योगी आदित्यनाथ के द्वारा शुक्रवार को मुलाकात के लिए आंमत्रित किया था.श्री यादव से जब पूछा गया कि सपा प्रमुख विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार  यशवंत सिंह का समर्थन कर रहें हैं परन्तु आप नहीं तो उन्होंने इसका जबाव देते हुए उन्होंने कहा कि मैं पहले ही कह चुका हूं कि जो मांगेगा उसे वोट दूंगा। न तो समाजवादी पार्टी ने मुझे फोन किया, न ही मेरा वोट मांगा। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कल मुझे आमंत्रित किया जहां मैंने एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की और उन्हें वोट देने का फैसला किया।

 

आगे उन्होंने अखिलेश यादव को राजनीतिक रुप से अपिपक्व बताते हुए कहा कि अखिलेश यादव में राजनीतिक परिपक्वता की कमी के कारण समाजवादी पार्टी कमजोर होती जा रही है और कई नेता पार्टी छोड़ रहे हैं। मुझे पार्टी की बैठकों में आमंत्रित नहीं किया जाता है। मुझे विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा के साथ बैठक में भी नहीं बुलाया गया था। अगर (अखिलेश यादव) मेरे सुझावों को गंभीरता से लेते, तो उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की स्थिति बिल्कुल अलग होती। सपा के कई गठबंधन अब उनका साथ छोड़ रहे हैं और इसका कारण है सपा प्रमुख की राजनीतिक अपरिपक्वता। शिवपाल सिंह यादव की अखिलेश से नाराजगी काफी लम्बें समय से देखने को मिल रही है जिसको लेकर बीजेपी के द्वारा उनकी नाराजगी दूर करने काे लगातार प्रयास किया जा रहा है.योगी आदित्यनाथ का उन्हें नजदीक लाने का प्रयास कब सफल होता है इसका इंतजार जारी है.

calender
09 July 2022, 12:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो