श्रद्धा मर्डर केस: आफताब का कबूलनामा आया सामने, हुए कई चौंकाने वाले खुलासे

दिल्ली के मर्डर केस में एक ओर बड़ा खुलासा हुआ है आज श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनावाला का कबूलनामा सामने आया है। जिसमें आफताब ने कबूला है कि उसने श्रद्धा की हड्डियों को पेट्रोल से जलाया और कई हड्डियों को ग्राइंडर में पीसकर पाउडर को सड़कों पर फेंका था।

Vishal Rana
Vishal Rana

दिल्ली के मर्डर केस में एक ओर बड़ा खुलासा हुआ है आज श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनावाला का कबूलनामा सामने आया है। जिसमें आफताब ने कबूला है कि उसने श्रद्धा की हड्डियों को पेट्रोल से जलाया और कई हड्डियों को ग्राइंडर में पीसकर पाउडर को सड़कों पर फेंका था। अपने कबूलनामे में आफताब ने श्रद्धा के मर्डर की सारी बात कबूली और साथ कहा कि कैसे उसने श्रद्धा की बॉडी के छोटे-छोटे टुकड़े करके उनको अलग-अलग जगह फेंका।

आफताब ने बताया कि, "श्रद्धा और मेरे बीच बहुत झगड़े होते थे एक दिन मैंने उसे खर्चे का आधा पैसा देने की बात कही जिस पर वो आग बबूला हो गयी और मुझसे गाली गलोच करने लगी। मैंने उसकी झगड़ा करने की आदत से हमेशा के लिए छुटकारा पाने के लिए उसको रास्ते से हटाने की बात ठान ली। फिर 18 मई को उसको जान से मारने के लिए पकड़कर फर्श पर गिरा दिया और उसकी छाती पर बैठकर अपने दोनों हाथों से कसकर उसका गला तब तक दबाये रखा जब तक वह मर नहीं गयी।"

श्रद्धा मर्डर केस का मुख्य आरोपी आफताफ पूनावाला फिलहाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। उस पर आरोप है कि उसने अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर का मर्डर किया है। मर्डर करने के बाद उसने श्रद्धा के शरीर के 36 टुकड़े किये थे और सभी टुकड़ों को दिल्ली और आस-पास के जंगलों में फेंक दिया था।

बता दे, आफताब और श्रद्धा दिल्ली के महरौली इलाके में एक किराये के मकान में रहते थे। श्रद्धा मुंबई की रहने वाली थी उसको मुंबई में आफताब से प्यार हुआ और आफताब उसको लेकर दिल्ली आ गया था। यहां आकर दोनों के बीच झगड़े काफी बढ़ गए थे और एक दिन आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर दी।

calender
07 February 2023, 06:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो