स्टिंग वीडियो पर सिसोदिया का बीजेपी को चैलेंज, "वीडियो सही है तो मुझे गिरफ्तार करो"

बीजेपी की ओर से जारी 'स्टिंग वीडियो' पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि सीबीआई इसकी जांच करे। सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी इसे तुरंत सीबीआई को दे और 4 दिन के भीतर इसकी जांच की जाए। यदि चार दिन में मुझे गिरफ्तार नहीं किया जाता है तो माना जाए कि यह स्टिंग फर्जी है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली: बीजेपी की ओर से जारी 'स्टिंग वीडियो' पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि सीबीआई इसकी जांच करे। सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी इसे तुरंत सीबीआई को दे और 4 दिन के भीतर इसकी जांच की जाए। यदि चार दिन में मुझे गिरफ्तार नहीं किया जाता है तो माना जाए कि यह स्टिंग फर्जी है।

गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब उनसे बीजेपी के स्टिंग ऑपरेशन को लेकर सवाल किया गया तो सिसोदिया ने कहा सीबीआई इसकी जांच करे और पूरे इंटेलिजेंस लगाकर जांच करे। पूरी जांच करके अरेस्ट करें नहीं तो मानो कि स्टिंग झूठा है और प्रधानमंत्री दफ्तर की साजिश है। माफी मांगें कि स्टिंग झूठा है, गलत साजिश की।

सिसोदिया ने आगे कहा कि ''इन्होंने मेरे यहां सीबीआई की रेड कराई, कुछ नहीं मिला। फिर लॉकर में गए वहां भी केवल बच्चे का झुनझुना मिला। इन्होंने सारी जांच करा ली। सीबीआई के बाद ईडी की जांच करा ली, इसमें भी कुछ नहीं मिला तो स्टिंग लेकर आए हैं, कि देखो जी यह आदमी कह रहा है, इनको दिए होंगे, इनको दिए होंगे। सीबीआई इसकी गहनता औऱ तेजी से जांच करे। यदि यह स्टिंग सच्चा है तो चार दिन के अंदर, आज गुरुवार है, सोमवार तक मुझे गिरफ्तार कर ले। नहीं तो आप मान लेना यह भाजपा और पीएम मोदी के दफ्तर से रची गई साजिश है। सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी आजकल सीबीआई की एक्सटेंडेड ब्रान्च है।

calender
15 September 2022, 05:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो