स्मृति ईरानी ने राहुल को ललकारा, ट्वीट कर पूछा -क्या अमेठी से लड़ेंगे चुनाव?

बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी ने यूपी कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय के ‘लटके-झटके’ वाले बयान को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा तो क्या आपका अमेठी से लड़ना पक्का समझूँ? दूसरी सीट पर तो नहीं भागेंगे? डरेंगे तो नहीं?

Janbhawana Times
Janbhawana Times

केंद्रीय मंत्री और अमेठी (Amethi) से बीजेपी (BJP) सांसद स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने यूपी कांग्रेस (UP Congress) के प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय (Ajay Rai) के ‘लटके-झटके’ वाले बयान को लेकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधा है। उन्होंने कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष से ट्वीट कर सवाल भी किया कि क्या वह राय द्वारा राहुल गांधी के अमेठी से चुनाव लड़ने के बाबत की गई घोषणा को पक्का समझें।

केंद्रीय मंत्री ईरानी ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘सुना है राहुल गांधी आपने अपने किसी प्रांतीय नेता से अभद्र तरीके से 2024 में अमेठी से लड़ने की घोषणा करवाई है। तो क्या आपका अमेठी से लड़ना पक्का समझूं? दूसरी सीट पर तो नहीं भागेंगे? डरेंगे तो नहीं?’’ अजय राय ने अमेठी की सांसद ईरानी पर तंज कसते हुए कहा था कि "स्मृति ईरानी अमेठी आती हैं और लटके झटके दिखाकर चली जाती हैं।”

 

दरअसल, राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा पर हैं। इस यात्रा को यूपी में मजबूती देने के लिए कांग्रेस प्रादेशिक भारत जोड़ो यात्रा निकाल रही है। गत 14 तारीख को कांग्रेस की यह यात्रा पार्टी के प्रांतीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री अजय राय के नेतृत्व में अमेठी पहुंची थी।

यात्रा के दौरान अजय राय ने जायस कस्बे में एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि राहुल 2024 का लोकसभा चुनाव अमेठी संसदीय क्षेत्र से ही लड़ेंगे। अजय राय ने सोमवार को सोनभद्र में एक बार फिर यही बात दोहराई साथ ही यह भी जोड़ा कि स्मृति ईरानी अमेठी आती हैं और लटके झटके देकर चली जाती हैं। इसी बात को लेकर  स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर हमला बोला है। 

calender
20 December 2022, 02:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो