सपा ने मुरादाबाद से ST हसन को फिर दिया टिकट, इस जगह से बदला कैंडिडेट

Samajwadi Party Candidate List: समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में लोकसभा की दो सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया. इस लिस्ट में एक ओर जहां मुरादाबाद में लोकसभा सीट पर नाम फाइनल किया गया

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Samajwadi Party Candidate List: समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में लोकसभा की दो सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया. इस लिस्ट में एक ओर जहां मुरादाबाद में लोकसभा सीट पर नाम फाइनल किया गया. समाजवादी पार्टी ने मुरादाबाद से वर्तमान सांसद डॉक्टर एस टी हसन को टिकट दिया है जबकि बिजनौर से अपना उम्मीदवार बदल दिया. पार्टी ने बिजनौर से पहले यशवीर सिंह को टिकट दिया था, लेकिन अब दीपक सैनी को उम्मीदवार बनाया गया है.

मुरादाबाद तो तय हो गया लेकिन रामपुर पर सस्पेंस अभी भी बरकरार है. पिछले चुनाव में समाजवादी पार्टी इन दोनों सीटों पर विजयी रही थी. टिकट फाइनल करने के लिए आजम खान से अखिलेश यादव जेल में मिले थे. 

कोर्ट से सजा होने के बाद आजम जेल में हैं वे चुनाव नहीं लड़ सकते हैं उनकी पत्नी तंजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम भी जेल में है. कोर्ट ने उनके चुनाव लड़ने पर पर भी रोक लगा दी है. जेल में आजम ने अखिलेश यादव से रामपुर से चुनाव लड़ने की अपील की.

calender
24 March 2024, 06:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो