मुरादाबाद से टिकट काटना सपा को पड़ेगा भारी, ST Hasan ने कर दिया बड़ा ऐलान

ST Hasan ने मुरादाबाद से टिकट ना मिलने पर मायूसी का इजहार किया. इसके अलावा उन्होंने पार्टी के लिए प्रचार करने से भी इनकार कर दिया है.

JBT Desk
JBT Desk

ST Hasan: मुरादाबाद से टिकट ना मिलने पर एसटी हसन ने साफ कर दिया है कि वो अपने चुनावी क्षेत्र से पार्टी के लिए प्रचार नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि अगर मैं ऐसा करता हूं तो ये उन लोगों के साथ धोखा होगा जिन्होंने मुझपर यकीन किया और मेरे लिए दुआएं कीं.

बता दें कि मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी ने रुचि वीरा को अपना उम्मीदवार बना दिया है. जबकि रुचि वीरा ने इससे पहले बिजनौर विधानसभा और बरेली विधानसभा सीटों से चुनाव लड़े हैं. ऐसे में मुरादाबाद की लोकसभा सीट मौजूदा सांसद एसटी हसन का टिकट काटकर रुचि वीरा को मैदान में उतारना सपा को भारी पड़ सकता है. 

इसके अलावा उनका टिकट कटने के बाद AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने हमला बोल दिया है. उन्होंने कहा कि मैंने एसटी हसन साहब से पहले ही दिया था कि आपको अखिलेश यादव टिकट नहीं देंगे. यह सिर्फ आपका वोट चाहते हैं. उन्होंने आगे कहा कि आप उनके लिए दरियां ही बिछाते रहें और जवानी कुर्बान कर दें. यह अल्पसंख्यकों के नेतृ्त्व को खत्म करने की साजिश है लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे. 

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो