Sultanpur: कोचिंग से वापस लौट रही छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के कादीपुर कोतवाली क्षेत्र का है, आपको बता दें कि. 13 वर्षीय नाबालिग मासूम बालिका मंगलवार की देर शाम कोंचिग से वापस लौट रही थी, रास्ते में गांव के ही तीन युवकों ने उसे दबोच लिया

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संवाददाता- बृजेश वर्मा

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के कादीपुर कोतवाली क्षेत्र का है, आपको बता दें कि. 13 वर्षीय नाबालिग मासूम बालिका मंगलवार की देर शाम कोंचिग से वापस लौट रही थी, रास्ते में गांव के ही तीन युवकों ने उसे दबोच लिया और सामूहिक दुष्कर्म कर फरार हो गए। आरोप‍ितों की प्रताड़ना से छात्रा मौके पर ही बेहोश हो गई। फिलहाल पीड़ित बच्ची को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। साथ ही मुकदमा दर्ज कर दो नामजद आरोपियों को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की जा रही है।

 

आरोप हैं कि इन दरिदों ने बालिका से साथ दुष्कर्म की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। वहीं परिजनों को जब इस घटना की जानकारी लगी तो उनके होश उड़ गए। आनन फानन पीड़ित बच्ची को इलाज के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद ले जाया गया जहां बेहतर इलाज के लिये डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। फिलहाल उसकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है। वहीं परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी दरिंदो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है वहीं दो नामजद आरोपियों को हिरासत में लेकर पूंछतांछ जी जा रही है।

calender
05 October 2022, 05:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो