सुल्तानपुर: 8 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, किशोर गिरफ्तार

जहाँ सरकार बेटियों और महिलाओं की सुरक्षा के लिए दिन रात जुटी रहने का दावा करती है, वहीँ आये दिन देश की बेटियों और महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामले देखने को मिलते हैं। हर दिन बेटियों और महिलाओं के साथ की गयी एक नई हैवानियत सामने आती है। ऐसा ही कुछ हुआ सुल्तानपुर की नाबालिग बच्ची के साथ।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

जहाँ सरकार बेटियों और महिलाओं की सुरक्षा के लिए दिन रात जुटी रहने का दावा करती है, वहीँ आये दिन देश की बेटियों और महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामले देखने को मिलते हैं। हर दिन बेटियों और महिलाओं के साथ की गयी एक नई हैवानियत सामने आती है। ऐसा ही कुछ हुआ सुल्तानपुर की नाबालिग बच्ची के साथ। मामला है सुल्तानपुर का, दो दिनों पूर्व हुई नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है। वहीं बच्ची को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

दरअसल ये मामला है बल्दीराय थानाक्षेत्र का। जहां बीते 10 सितम्बर को घर के बाहर खेल रही 8 वर्षीय मासूम बच्ची को पड़ोस के रहने वाले 15 वर्षीय किशोर ने बहलाफुसला कर अपने घर बुलाया, और दरवाजा बंद कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला। मासूम की तबियत बिगड़ने लगे तो किशोर मौके से फरार हो गया। वहीं चीख पुकार सुनकर जब लोग वहां पहुंचे तो इस वारदात को देख दंग रह गए। आनन फानन पुलिस को सूचना दी गई साथ ही मासूम को इलाज के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी किशोर के खिलाफ रविवार को पास्को एक्ट सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया, साथ ही चन्द घण्टों के भीतर ही युवक को गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया। वहीं मासूम बच्ची को बेहतर इलाज और मेडिकल के लिये जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

calender
12 September 2022, 06:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो