कांग्रेस के पापों की सजा देश उनको दे रहा है- PM मोदी

Lok Sabha Elections 2024: पीएम नरेंद्र मोदी ने राजस्थान की जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला किया है. जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे. खबर को पूरा पढ़िए.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Elections 2024: पीएम नरेंद्र मोदी की आज राजस्थान के जलौर में जनसभा थी. इस दौरान उन्होंने जनता के बीच जमकर कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला किया है. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार से अब देश की जनता परेशान हो चुकी है. देश में साल 2014 के पहले के हालात लोगों से छुपे हुए नहीं थे. उस दौर के जो हालात थे वह अब दोबारा लोगों को नहीं चाहिए. 

आगे मोदी कहते हैं कि देश में जब कांग्रेस की सरकार थी तब हर कोई देश को धमकी देता था. कांग्रेस की सरकार में देश रिमोट कंट्रोल से चला करती थी. कैबिनेट से पास हुए उनकी पार्टी के ही एक नेता मीडिया की बैठक में बुला कर फाड़ कर फेंक देते हैं. मोदी कहते हैं कि कांग्रेस पार्टी और उनका कुनबा, देश को चला सकता है क्या? पार्टी अपने गुहार की सजा भुगत रहा है, कांग्रेस ने देश पर करीब 60 वर्षों तक राज किया है. 

कांग्रेस के कर्मों का फल मिल रहा-मोदी

पीएम कहते हैं कि इसी कांग्रेस पार्टी ने हमारी माताओं बहनों को शौचालय, गैस, बिजली, पानी, बैंक अकाउंट जैसी छोटी-छोटी चीजों के लिए तरसाया है. पार्टी ने देश के अंदर भ्रष्टाचार और परिवारवाद का दीमक पूरे देश में फैलाकर खोखला कर दिया है. इन्हीं पापों की सजा देश उन्हें आज के समय में दे रहा है. मोदी ने कहा कि जिस पार्टी के कभी 400 सांसद हुआ करते थे. वर्तनाम समय में वह 300 सीट पर चुनाव नहीं लड़ पा रहा है. कांग्रेस पार्टी को आज के समय मे चुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवार नहीं मिल पा रहे हैं. पहले चरण में राजस्थान ने कांग्रेस पार्टी को सजा देने का काम की है. 

पहले चरण में राजस्थान ने किया इंसाफ

पीएम नरेंद्र मोदी ने बताया कि बीजेपी और जालौर सिरोही का संबंध बहुत अलग है. आपने हर बार बीजेपी को भरपूर प्यार दिया है. पहले चरण की वोटिंग में  राजस्थान ने कांग्रेस को सजा दी है. राजस्थान की सारी जनता राष्ट्रभक्ति से प्रेरित है. कांग्रेस देश को मजबूत सरकार नहीं दे सकती है.

calender
21 April 2024, 04:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो