'कुबूल है' सीरियल देख कर की थी पूरी प्लानिंग, प्रेमी के साथ मिलकर पिता की मौत का लिया बदला

दिल्ली एनसीआऱ से सटे इलाके में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसमें दादरी क्षेत्र के बडपुरा गांव की रहने वाली पायल भाटी ने पिता की मौत का बदला लेने के लिए खुद को मौत का स्वांग रचा है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

ग्रेटर नोएडा। दिल्ली NCR से सटे इलाके में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसमें दादरी क्षेत्र के बडपुरा गांव की रहने वाली पायल भाटी ने पिता की मौत का बदला लेने के लिए खुद को मौत का स्वांग रचा है। नोएड़ा में हेमलता मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है, जिसमें आरोपी पायल भाटी ने मां बाप की आत्महत्या का फुफेरे भाई यानी बुआ के लड़के से बदला लेने और प्रेमी के साथ शादी करने के लिए अपनी मौत की साजिश रची थी, इस साजिश में सफल हो सके इसके लिए उसने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। साजिश को अंजाम देने के लिए उसने एक निर्दोश की जान तक ले ली और उसके चेहरे पर तेजाब डालकर बुरी तरह से जलाया ताकि उसकी पहचान न हो सके आरोपी पायल ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पूरी घटना को वरदात दिया।

आपको बता दे कि पायल और अजय हेमा की हत्या के बाद पायल के बुआ के लड़के सुनील की हत्या करने की फिराक मे थे जिसके लिए तमंचा और का खरीद कर रेकी कर रहे थे। 3-4 बार पीछा भी किया लेकिन वारदात को अंजाम नहीं दे पाए। अजय और पायल की दोस्ती 2 साल पहले फेसबुक से हुई थी। अब हत्या के बाद पायल और अजय ने 27 नवम्बर को बुलंदशहर मे आर्य समाज मंदिर मे शादी की थी।  हेमा के कपड़े मोबाइल और अन्य सामान पायल और अजय के उस मकान से मिले जिस मकान मे दोनों किराये पर रहते थे।

जिस लड़की  की गई हत्या उसको पहना दिए थे पायल ने आपने कपड़े। पायल के माता-पिता ने करीब 6 महीने पहले कर्ज से तंग आकर आत्महत्या कर ली थी जिन लोगों से तंग आकर पायल के माता-पिता ने आत्महत्या की थी उनसे बदला लेने के लिए पायल ने यह पूरा मौत का स्वांग रचा था। जानकारी के अनुसार आरोपित पायल भाटी ने जिस लड़की की हत्या की है उसको आपने कपड़े पहना दिए थे। पायल ने ऐसा इसलिए किया था जिससे पुलिस उन्हे मरा समझे और वह इस संगीन जुर्म से बच निकले। लेकिन हेमलता के कुछ दिन गायब होने उसके भाई ने थाने में तहरीर दी जिससे उसका नंबर ट्रेस करने पर अजय नाम का नंबर मिला जो कि पायल का प्रेमी था जब अजय से पूछताछ की उसने पूरा मामला बताया।

दोनो के बीच वर्तालाप शुरू हो गई और यह दोस्ती धीरे-धीऱे प्यार में बदल गई, अजय पायल के प्यार में इस तरह पागल हो गया कि उसके लिए कुछ भी कर सकता है था चाहे वो गलत हो या सही इस बात का फायदा पायल उठा कर उसे अपने प्लान मे शामिल किया। 

और पढ़े........

ग्रेटर नोएडा: प्रेमी के साथ मिलकर पिता की मौत का लिया बदला

calender
02 December 2022, 04:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो