सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका का गला काट कर फिल्मी स्टाइल में बोला- तू मेरी नहीं हुई तो मैं किसी की नहीं...

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यह मामला मुरादाबाद के कुंदरकी में प्रेमिका की शादी होने पर प्रेमी आहत होकर प्रेमिका के घर पहुंचा और परिजनों के सामने प्रेमिका के गाला पर चाकू से वार करते हुए बोला कि जब तू मेरी नही हो सकी तो तुझे किसी

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

मुरादाबाद।  उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यह मामला मुरादाबाद के कुंदरकी में प्रेमिका की शादी होने पर प्रेमी आहत होकर प्रेमिका के घर पहुंचा और परिजनों के सामने प्रेमिका के गला पर चाकू से वार करते हुए बोला कि जब तू मेरी नही हो सकी तो तुझे किसी और की नहीं होने दुगां। प्रेमी ने गर्दन पर वार कर उसे लहूलूहान कर दिया और वहां से नौ दो ग्यारह हो गया। 

मुरादाबाद के कुंदरकी नगर के मोहल्ला नूरुल्ला में राजकीय कन्या इंटर कॉलेज के निकट के रहने वाले शकील अहमद ने थाने में तहरीर देकर बताया कि बीती 19 फरवरी 2023 को उसने बड़ी बेटी की शादी की थी। आपको बता दें कि यह मामला दो दिन पहले मंगलवार की देर शाम का है। हाल ही में हुई शादी वाली विवाहिता अपने बहन आलिया और सहेलियों के साथ पास के ही शादी समारोह में खाना खाने गई थी। इसी बीच मोहल्ले की शादी में यासीन (प्रेमी) भी उसी शादी समारोह में घुस आया। यासीन ने उसकी गर्दन पर चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस वक्त युवती की हालत गंभीर है। वह अस्पताल में मौत और जिंदगी के बीच जूझ रही है। 

प्रेमी ने प्रेमिका के गर्दन पर चाकू ऱखते हुए बोला कि अगर तुम मेरी नहीं हो सकती तो मै किसी की नहीं होने दूंगा। हमले में बचाव के दौरान उसकी बहन आलिया भी जख्मी हुई है। इस गंभीर रुप से घायल युवती को मुरादाबाद के प्राइवेट अस्पताल में उपचार चल रहा है।  थानाध्यक्ष ललित चौधरी ने बताया कि आरोपी यासीन निवासी मोहल्ला नूरुल्ला कस्बा कुंदरकी के खिलाफ जानलेवा हमला करने के आरोप में FIR दर्ज कर विवेचना शुरूकी जारी है।

बता दें कि पुलिस आरोपी की तलाश कर टीमें ताबड़तोड़ दबिशें दे रही हैं। पुलिस आरोपी के परिवार वालों और रिश्तेदारों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस सभी प्रकार के सर्विलांस की सहायता से फरार ऑटो चालक के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस करने में जुटी है। वहीं जख्मी आलिया का मेडिकल परीक्षण कराया है। इस दुस्सहासिक वारदात के दौरान गर्दन पर वार करने से घायल हुई युवती को उसकी छोटी बहन आलिया ने ही संभाला था। युवती के परिवार वालों ने बताया कि गर्दन पर गहरा और लंबा घाव है। इसी कारण से डॉक्टर ने युवकी को कुछ खाने पीने और बोलने से भी माना किया है ताकि शीघ्र ही घाव भर सके।

calender
23 February 2023, 06:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो