Pratapgarh: विंध्यवासिनी देवी के दर्शन को जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, तीन लोगों की मौके पर हुई मौत

Pratapgarh: विंध्यवासिनी देवी के दर्शन के लिए जाने वाली बस में एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे घटना स्थल पर ही तीन लोगों की जान चली गई है.

JBT Desk
JBT Desk

Pratapgarh: यूपी के प्रतापगढ़ जिले से एक दर्दनाक घटना घटित होने की खबर मिल रही है. जहां श्रद्धालुओं से भरी एक बस को सामने से आर रही ट्रक ने टक्कर मार दिया. जिसके बाद बस पलट गई और उनमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. साथ ही लगभग दस लोगों के घायल होने की खबर भी मिल रही है. 
वहीं घायल श्रद्धालुओं को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. साथ ही मौके पर पुहंची पुलिस ने मामले की छानबीन करनी शुरू कर दी है. 

क्या है हादसे का पूरा सच?

प्रतापगढ़ में घटने वाली इस घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि 9 अप्रैल यानी मंगलवार को उन्नाव जिले से आ रहे श्रद्धालुओं से भरी एक बस विंध्यवासिनी देवी के दर्शन के लिए विंध्याचल के लिए निकली. इस दौरान हथिगवां इलाके में फूलमति बिसहिया नहर के नजदीक लखनऊ और प्रयागराज मार्ग पर यात्री से सवार बस की एक ट्रक से भयानक टक्कर हो गई. जिसके कारण बस पलट गई और मौके पर ही एक छोटी बच्ची सहित तीन लोगों की जान चली गई.

इलाकें के लोगों ने की यात्रियों का मदद

अपर पुलिस अधीक्षक संजय राय का कहना है कि इस घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की मदद से बस में फंसे लोगों को बाहर निकला गया. इसके बाद तुरंत घायलों को लोकल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया. वहीं मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

बिहार में भी हुई एक दर्दनाक घटना 

इसी बीच एक खबर मिल रही है कि मंगलवार को बिहार के सिवान जिल में एक महिला अपने बच्चे के साथ गेहूं काटकर घर को लौट रही थी. इस दरमियान रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में उसके दो बच्चे आ गए, दोनों को बचाने के चक्कर में एक आदमी सहित चार लोगों की जान चली गई है. 

calender
09 April 2024, 06:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो