Manipur News: मल्लिकार्जुन खड़गे की टिप्पणी पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने किया पलटवार, बोले- कांग्रेस शासन के दौरान मणिपुर 6 सालों तक जलता रहा

 Manipur News: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, महासचिव संचार प्रभारी जयराम रमेश और महासचिव के सी वेणुगोपाल ने पार्टी की आगामी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के लोगो और नारे का अनावरण किया.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Manipur News: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, महासचिव संचार प्रभारी जयराम रमेश और महासचिव के सी वेणुगोपाल ने पार्टी की आगामी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के लोगो और नारे का अनावरण किया. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पार्टी की आगामी भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर बोलते हैं.

इस दौरान उन्होंने कहा कि, "हम लोगों के बीच जाकर उन्हें बता रहे हैं कि इसके अलावा कोई रास्ता नहीं है. हमने संसद में बोलने और मुद्दे उठाने की कोशिश की. लेकिन सरकार ने हमें कोई मौका नहीं दिया.146 सांसदों को निलंबित कर दिया गया." इस देश के इतिहास में पहली बार...वो लोकसभा में तो आये लेकिन राज्यसभा में उन्होंने एक बार भी झांककर नहीं देखा. 

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि, "मणिपुर में एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई लेकिन पीएम मोदी या तो समुद्र तट पर गए, फोटो सेशन में तैराकी की, चल रहे मंदिर निर्माण स्थल पर फोटो खिंचवाने गए या केरल और मुंबई गए. वह हर जगह जाते हैं, आप कर सकते हैं." हर जगह उनकी तस्वीरें देखें...बिल्कुल सुबह उठने के बाद सबसे पहले भगवान के 'दर्शन' की तरह... लेकिन ये महान व्यक्ति मणिपुर क्यों नहीं गए?

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की टिप्पणी पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि, ''मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेस पार्टी ने देश भर में भ्रम फैलाने के अलावा कुछ नहीं किया है. उन्होंने मणिपुर जाकर राजनीतिक पर्यटन किया. केंद्रीय गृह मंत्री और प्रधानमंत्री मणिपुर में मुद्दों का समाधान कर रहे हैं''. उनके (कांग्रेस) शासन के दौरान, मणिपुर 6 वर्षों तक जलता रहा. हमने इसे नियंत्रण में लाया है. उन्हें लोगों को भ्रमित नहीं करना चाहिए."

क्या कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह शामिल होंगे या नहीं. ऐसा सवाल उनसे पूछा जा रहा है क्योंकि मल्लिकार्जुन खरगे और कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को समारोह के लिए आमंत्रित किया गया है. इस पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि "मुझे (अयोध्या में राम मंदिर के 'प्राणप्रतिष्ठा' समारोह के लिए) निमंत्रण मिला है...मैं जल्द से जल्द निर्णय लूंगा कि क्या करना है."

calender
06 January 2024, 04:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो