यूपी : रेप के बाद नाबालिग ने की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक नाबालिग लड़की के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि गांव के ही एक लड़के ने उसका बलात्कार किया था।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

 उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक नाबालिग लड़की के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि गांव के ही एक लड़के ने उसका बलात्कार किया था। पुलिस ने गुरूवार को यह जानकारी दी। घटना जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र की है।

फतेहपुर के पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने कहा कि 15 वर्षीय दलित लड़की मंगलवार शाम गांव के पास जंगल में शौच के लिए गई थी, जहां उसका बलात्कार किया गया। एसपी ने बताया कि देर रात तक जब लड़की घर नहीं लौटी तो उसके माता-पिता उसे ढूंढने निकल गए। इस दौरान उन्हें वह जंगल में अस्त-व्यस्त अवस्था में मिली। जिसके बाद लड़की को इलाज के लिए प्राइवेट डॉक्टर के पास ले जाया गया और वहां से वह घर आ गए।

एसपी ने बताया कि लड़की ने बुधवार को कोई जहरीला पदार्थ खा लिया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि लड़की के माता-पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ की जा रही है। वहीं नाबालिग के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

calender
05 May 2022, 03:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो