UP:जंगल में अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी

ककरौली थाना क्षेत्र के सुनसान जंगल में शनिवार को अज्ञात अधेड महिला का शव ग्वालों को दिखाई पडा तो वे घबरा गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का गहनता से मुआयना किया व शव का पंचानामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिला की शिनाख्त को लेकर पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की है। जनपद के ककरौली थाना क्षेत्र के ग्राम दरियापुर के सुनसान खोले में लगभग 60 वर्षीय अज्ञात महिला का शव मिलने हडकम्प मच गया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मुजफ्फरनगर,यूपी । ककरौली थाना क्षेत्र के सुनसान जंगल में शनिवार को अज्ञात अधेड महिला का शव ग्वालों को दिखाई पडा तो वे घबरा गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का गहनता से मुआयना किया व शव का पंचानामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिला की शिनाख्त को लेकर पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की है। जनपद के ककरौली थाना क्षेत्र के ग्राम दरियापुर के सुनसान खोले में लगभग 60 वर्षीय अज्ञात महिला का शव मिलने हडकम्प मच गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दरियापुर निवासी ग्वाले अपने पशु जंगल में चरा रहे थे। तभी उनकी नजर महिला के शव पर पडी। देखने के बाद व्यक्ति थोड़े देर के लिए सन्न रह गया । ग्वालों ने इसकी सूचना यूपी 112 पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का गहनता से निरीक्षण किया तथा शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्वालों ने बताया कि महिला पिछले दो दिन से जंगल में दिखाई दी थी। शनिवार की दोपहर महिला का शव मिलने से किसानों में दहशत फैल गई है।

महिला की मौत किस प्रकार हुई इसका अभी किसी को कोई अंदाजा नहीं है। थाना प्रभारी निरीक्षक अभिषेक सिरोही ने बताया कि अज्ञात महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता लग सकेगा। पुलिस ने महिला की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए है।

calender
11 June 2022, 07:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो