उत्तम नगर पुलिस ने 21 ग्राम हेरोइन के साथ एक महिला को किया गिरफ्तार

पीएस उत्तम नगर ने एक महिला ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से 21 ग्राम अच्छी गुणवत्ता वाली हेरोइन बरामद की गई। हेरोइन की बरामदगी से नशा तस्करों को लगा बड़ा झटका। थाना उत्तम नगर जिला द्वारका के एसीपी अनिल दुरेजा ने सूचना मिलते ही अपने देकरेख में थाना उत्तम नगर इंस्पेक्टर के नेतृत्व में एक टीम बनाई जिसमे एसएचओ राम किशोर एसआई गोविंद सिंह एसआई लीला राम, एएसआई डब्ल्यू ,गीता, और हेड कांस्टेबल हेमराज की टीम बनाई गई।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। पीएस उत्तम नगर ने एक महिला ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से 21 ग्राम अच्छी गुणवत्ता वाली हेरोइन बरामद की गई। हेरोइन की बरामदगी से नशा तस्करों को लगा बड़ा झटका। थाना उत्तम नगर जिला द्वारका के एसीपी अनिल दुरेजा ने सूचना मिलते ही अपने देकरेख में थाना उत्तम नगर इंस्पेक्टर के नेतृत्व में एक टीम बनाई जिसमे एसएचओ राम किशोर एसआई गोविंद सिंह एसआई लीला राम, एएसआई डब्ल्यू ,गीता, और हेड कांस्टेबल हेमराज की टीम बनाई गई।

बता दें कि द्वारका जिले में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए डीसीपी द्वारका के द्वारा सख्त निर्देशित दिया गया है की ड्रग्स तस्करों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। 4अगस्त2022 को मुखवीर द्वारा मुफ्त सूचना मिली की द्वारका में नशीली दवाओं के साथ एक महिला शिव विहार के गंडा नाला के समीप आने वाली है जो नशा तस्कर है।

आवाजाही के संबंध में गुप्त सूचना के आधार पर टीम ने शिव विहार के गंडा नाला के पास जाल बिछाया गया और कुछ ही देर में एक महिला को पैदल आते देखा गया, मुखबिर इशारा करते ही पुलिस टीम ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान, उसने अपनी पहचान सुनैना निवासी जे जे सिओलोनी, उत्तम नगर, दिल्ली,28 वर्ष के रूप में बताई।

तलाशी के दौरान उसके पास से सफेद पदार्थ वाली पॉलीथिन बरामद हुई, जिसकी फील्ड जांच किट से जांच करने पर 21 ग्राम वजन की हेरोइन मिली। महिला के खिलाफ थाना उत्तम नगर में एफआईआर संख्या 519/22 यू एस 21 एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था।

calender
07 August 2022, 07:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो