Varanasi: पीएम मोदी पहुंचे काशी विश्वनाथ धाम, सीएम योगी संग महादेव का लिया आशीर्वाद

PM Modi In Varanasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी पहुंचे हुए हैं. पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे और मंत्रोच्चार के साथ बाबा विश्वनाथ की पूजा की.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

PM Modi In Varanasi: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार राज्यों का दौरा कर रहे हैं. पीएम मोदी शनिवार 9 मार्च को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी दौरे पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने एयरपोर्ट से ही रोड शो भी किया. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बाबतपुर एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का स्वागत किया इसके बाद प्रधानमंत्री काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे. यहां पर उन्होंने मंत्रोच्चार के साथ बाबा विश्वनाथ की पूजा की. इस दौरान सीएम योगी भी मौजूद रहे. बीजेपी की ओर से उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करने के बाद पीएम का पहला बनारस दौरा था.

पीएम मोदी ने किया रोड शो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी दौरे पर बाबतपुर से डिरेका तक रोड शो किया. पीएम मोदी के 28 किलोमीटर लंबे रोड शो में भीड़ी संख्या में लोग शामिल हुए. पीएम मोदी एयरपोर्ट से रोड शो करते हुए कपिल चौरा, लुहराबीर होते हुए काशी विश्वनाथ धाम पहुंचे. पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर में मौजूद लोगों का अभिवादन भी किया. बता दें बीजेपी ने एक बार फिर से वाराणसी से चुनावी मैदान में पीएम मोदी को उतारा है. इससे पहले साल 2014 और 2019 में पीएम मोदी ने वाराणसी लोकसभा सीट से बंपर जीत हासिल की थी.

पीएम मोदी ने आज 4 राज्यों का किया दौरा

पीएम मोदी ने शनिवार को चार राज्यों का दौरा किया. पीएम मोदी पहले अरुणाचल प्रदेश, असम, पश्चिम बंगाल के उत्तर-पूर्वी जिला सिलीगुड़ी और अब वाराणसी पहुंचे थे. रविवार को वह आजमगढ़ की यात्रा पर रहेंगे. बता दें आजमगढ़ समाजवादी पार्टी का गढ़ है. इस यात्रा के दौरान सपा के मजबूत किले को लोकसभा चुनाव के लिए फतह करने का उनका टारगेट रहेगा.

calender
09 March 2024, 10:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो