Delhi- NCR में सक्रिय शातिर लुटेरा पुलिस मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

थाना साहिबाबाद पुलिस ने सोमवार दोपहर को एक मुठभेड़ में शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से बदमाश घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस अधीक्षक नगर (द्वितीय) ज्ञानेंद्र सिंह के मुताबिक घायल अपराधी दिल्ली एनसीआर में सक्रिय है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

थाना साहिबाबाद पुलिस ने सोमवार दोपहर को एक मुठभेड़ में शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से बदमाश घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस अधीक्षक नगर (द्वितीय) ज्ञानेंद्र सिंह के मुताबिक घायल अपराधी दिल्ली एनसीआर में सक्रिय है और उसके खिलाफ़ विभिन्न थानों में 14 आपराधिक मामले दर्ज हैं। ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश मोबाइल लूट का प्रयास कर मोहननगर की तरफ भागे हैं। पुलिस ने मोहननगर में चेकिंग शुरू कर दी।इस दौरान सफेद रंग की मोटरसाइकिल पर संदिग्ध अवस्था में आते हुए दो युवक दिखाई दिए।

पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए इशारा किया तो वे रुके नहीं और मोटरसाइकिल को तेज दौड़ा दिया। पुलिस ने पीछा किया और दोनों बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरता देख कर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए एक बदमाश को दबोच लिया। उसके पैर में चोट लगी है, जबकि दूसरा बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पूछताछ में बदमाश ने अपना नाम खालिद बताया, जो लोनी का निवासी है। उसके विरुद्ध दिल्ली और गाज़ियाबाद में कुल 14 अभियोग लूट और चोरी के पंजीकृत हैं। उसके कब्जे से एक तमंचा तथा सफेद अपाचे मोटरसाइकिल बरामद हुई है।

calender
06 June 2022, 05:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो