विदिशा: शराब की पार्टी के दौरान हुआ झगड़ा, रिश्‍तेदारी में आए युवक की हत्या

विदिशा जिले के गुलाबगंज थाना क्षेत्र में स्‍थित ग्राम माला में शराब पार्टी कर रहे लोगों में विवाद के बाद हिंसक टकराव हो गया। इस हिंसा में एक युवक की मौत हो गई

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मध्यप्रदेश। विदिशा जिले के गुलाबगंज थाना क्षेत्र में स्‍थित ग्राम माला में शराब पार्टी कर रहे लोगों में विवाद के बाद हिंसक टकराव हो गया। इस हिंसा में एक युवक की मौत हो गई। घटना सोमवार की रात करीब 9 बजे की बताई जा रही है। सूचना के बाद रात 11 बजे पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस ने कुछ संदिग्‍धों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। घटना के बाद गांव में पुलिस बल तैनात है। गुलाबगंज थाना प्रभारी हरिसिंह लोहिया ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम आटासेमर निवासी 26 वर्षीय हिम्मत सिंह राजपूत ग्राम माला में अपने रिश्तेदारों के यहां गया था।

इसी बीच किसी बात को लेकर उनमें विवाद हुआ जिसमें आरोपितों ने डंडों से पीटकर हिम्मत सिंह को मौत के घाट उतार दिया। मंगलवार को मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया। टीआई ने बताया कि हत्या किस कारण से हुई, इसका पता अभी नहीं चल सका है। अज्ञात पर धारा 302 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

सीएसपी विकास पांडे ने बताया कि युवक रात में एक खेत में ट्यूबवेल के पास रिश्तेदारों के साथ शराब पी रहा था, जिसमें विवाद हुआ, हमने कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। हत्या में कौन-कौन शामिल था, इसकी जांच की जा रही है।

गांव में पुलिस बल तैनात -

इस घटना के बाद गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। मृतक का घर आटा सेमर में है और घटनास्थल ग्राम माला है। यह दोनों गांव आस-पास में ही हैं। इस वजह से पुलिस ग्राम माला में मौजूद है ताकि आगे किसी बड़े विवाद को रोका जा सके।

calender
15 November 2022, 02:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो