17 वर्षीय किशोरी को उसके ही प्रेमी ने उतारा मौत के घाट, प्राइवेट पार्ट में लौहे की रॉड डालकर बेहरहमी से की हत्या, आरोपी फरार

वैलेंटाइन्स डे प्यार का दिन होता है इस दिन प्रेमी - प्रेमिका के सामने अपने प्यार का इज़हार करता है। लेकिन झाड़खंड में प्रेमी और प्रेमिका की एक अलग ही प्रेम कहानी सुनने को मिली। जिसे जान किसी के भी होश उड़ जायेंगे। दिल दहला देने वाला यह मामला झाड़खंड के गढ़वा का है, जहां एक 17 साल की किशोरी के साथ उसके ही प्रेमी ने बड़ी ही कुरुरता से उसको मौत के घाट उतार दिया।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

वैलेंटाइन्स डे प्यार का दिन होता है इस दिन प्रेमी - प्रेमिका के सामने अपने प्यार का इज़हार करता है। लेकिन झाड़खंड में प्रेमी और प्रेमिका की एक अलग ही प्रेम कहानी सुनने को मिली। जिसे जान किसी के भी होश उड़ जायेंगे। दिल दहला देने वाला यह मामला झाड़खंड के गढ़वा का है, जहां एक 17 साल की किशोरी के साथ उसके ही प्रेमी ने बड़ी ही कुरुरता से उसको मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है की आरोपी ने किशोरी के साथ रेप किया और उसके बाद उसके पार्ट में लोहे की रॉड डालकर उसकी बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी। लड़की का शव उसके प्रेमी के घर के पास एक खेत में मिला।

जानिए क्या था पूरा मामला?

आपको बता दें, यह दिल दहला देने वाली घटना गढ़वा जिले के अजनिया गांव का है जो केतार थाना के अंतर्गत आता है। बताया जा रहा है की दोनों का पिछले काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वही चार - पांच दिन पहले ही युवक ने अपने फेसबुक पर अपनी और किशोरी की फोटो भी पोस्ट की थी। जिसके बारे में परिजनों को मालूम हुआ और उन्होंने इसका विरोध भी किया। फिर इस बीच रविवार रात को किशोरी अपने घर वालों से छुपते - छुपाते हुए उस लड़के से मिलने भी चली गयी। जिसपर घरवालों ने बताया की उन्हें इस बात की भनक भी नहीं थी की वह घर से कैसे निकली।

अगली सुबह जब गांव में किशोरी की लाश को खेत में पाकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी हज़ारों लोगों की भीड़ जमा हो गयी। इस घटना का पूरा शक किशोरी के प्रेमी पर हुआ। फिर जब लोगों द्वारा उसकी तलाश की गयी तो वह अपने घर से फरार मिला। मृतका के परिवार वालों ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ हत्या को लेकर केतार थाना में FIR दर्ज करवाई। इस घटना से घर वाले सदमें में हैं और गांव वाले गुस्साए हुए हैं।

calender
15 February 2023, 11:23 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो