Infinix Hot 20 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर ऑफर, आज ही ले आए घर

Infinix ने अपना नया 5जी स्मार्टफोन Infinix Hot 20 5G लॉन्च किया था जिसकी कीमत 18 हजार रुपये रखी गई थी लेकिन अब आप Infinix Hot 20 5G को बहुत ही कम दाम में अपना बना सकते है। दरअसल ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर ये फोन काफी कम दाम में मिल रहा है।

Vishal Rana
Vishal Rana

आज के समय में सभी कंपनियां तेजी से अपने स्मार्टफोन बाजारों में उतार रही है पिछले साल वैसे भी भारत में 5जी सर्विस लॉन्च हो गई है तो धीरे-धीरे देश में इसकी कनेक्टिविटी बढ़ रही है। 5जी के जमाने हर कोई आज 5जी स्मार्टफोन ही खरीदना चाहता है इसी को देखते हुए अब सभी स्मार्टफोन कंपनियां कम बजट वाले स्मार्टफोन भी लॉन्च कर रही है जिसको एक आम आदमी आसानी से खरीद सके।

इसी कड़ी में Infinix भी अपने सस्ते और दमदार स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है कुछ दिनों पहले Infinix ने अपना नया 5जी स्मार्टफोन Infinix Hot 20 5G लॉन्च किया था जिसकी कीमत 18 हजार रुपये रखी गई थी लेकिन अब आप Infinix Hot 20 5G को बहुत ही कम दाम में अपना बना सकते है। दरअसल ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर ये फोन काफी कम दाम में मिल रहा है।

फ्लिपकार्ट पर Infinix Hot 20 5G पर आपको 38 फीसदी तक की छूट मिल रही है। बता दे, Infinix Hot 20 5G में ग्राहकों को 6.6 इंच का फुल HD+ LCD IPS डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 120Hz के साथ मिल रहा है। यह फोन आपको ब्लास्टर ग्रीन, रेसिंग ब्लैक और स्पेस ब्लू कलर में मिल रहा है।

Infinix Hot 20 5G के 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 18 हजार रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंट के साथ यह आपको 10,999 रुपये में मिल रहा है। इसके अलावा अगर आप एक्सिस बैंक कार्ड से इस फोन की पेमेंट करते है तो आपको 5 फीसदी तक का कैशबैक भी मिलता है।

इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट पर एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा इसके चलते आप पुराना फोन एक्सचेंज करके 10 हजार तक का डिस्काउंट भी पा सकते है लेकिन ये आपके पुराने फोन की कंडिशन पर निर्भर करेगा।

calender
14 February 2023, 05:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो