क्या आपकों डस्टबिन फेयरिंग के साथ मॉडिफाइड Royal Enfield Continental GT 650 पसंद आई

Royal Enfields न केवल उपभोक्ताओं के बीच लोकप्रिय हैं, बल्कि संशोधक के बीच भी वे एक लोकप्रिय पसंद हैं। क्लासिक बाइक उन लोगों की रचनात्मकता और आकांक्षाओं के अधीन हैं जो सामान्य से कुछ अलग चाहते हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Royal Enfields न केवल उपभोक्ताओं के बीच लोकप्रिय हैं, बल्कि संशोधक के बीच भी वे एक लोकप्रिय पसंद हैं। क्लासिक बाइक उन लोगों की रचनात्मकता और आकांक्षाओं के अधीन हैं जो सामान्य से कुछ अलग चाहते हैं। मॉडिफिकेशन की बात करें तो ऐसे बहुत से लोग हैं जिन्होंने बाइक को स्क्रैम्बलर या कैफे रेसर के रूप में मॉडिफाई किया है लेकिन क्या आपने कभी Royal Enfield को ड्रैग रेसर में मॉडिफाई करते देखा है? यदि नहीं, तो यहां हमारे पास ऐसे ही एक उदाहरण का उदाहरण है।

Royal Enfield Continental GT650 को ड्रैग रेसर में बदलने का यह कार्य IndiMotrad के Greasehouse Customs द्वारा पूरा किया गया था। उनके पास एक तेज़ Royal Enfield बनाने का काम था और उन्होंने Continental GT650 को आधार के रूप में उपयोग करके ऐसा किया। मॉडिफायर्स ने बाइक का नाम 'दुनाली' रखा है, जो आमतौर पर ट्विन-बैरल गन के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला शब्द है। इस पर विचार करना बेहतर होता अगर ड्रैग रेसर रॉयल एनफील्ड बुलेट पर आधारित होता।

बाइक को देखकर यह कहना मुश्किल नहीं है कि बाइक के डिजाइन में काफी बदलाव किया गया है। मॉडिफायर्स ने बाइक को एयरोडायनामिक बनाते हुए भारी लुक दिया है। इसके अलावा, फ्यूल टैंक का ढक्कन, साथ ही साइड पैनल और टेलपीस, सभी कार्बन फाइबर से बने हैं। हालाँकि इंस्ट्रूमेंट कंसोल स्टॉक में रहता है लेकिन इसमें सीएनसी-मशीनी क्लिप-ऑन हैंडलबार और आफ्टरमार्केट ग्रिप्स मिलते हैं।

calender
19 June 2022, 05:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो