Hero Passion Xtec मोटरसाइकिल भारत में हुई लॉन्च, जानिए कीमत

दोपहिया वाहनों के बाजार में अग्रणी हीरो मोटोकॉर्प ने शुक्रवार को अपनी नई पैशन 'एक्सटेक' मोटरसाइकिल लॉन्च करने की घोषणा की। जिसकी कीमत 74,590 रुपये से शुरू होती है। नई बाइक में 110 सीसी का इंजन है, जो 9 बीएचपी का पावर आउटपुट देता है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दोपहिया वाहनों के बाजार में अग्रणी हीरो मोटोकॉर्प ने शुक्रवार को अपनी नई पैशन 'एक्सटेक' मोटरसाइकिल लॉन्च करने की घोषणा की। जिसकी कीमत 74,590 रुपये से शुरू होती है। नई बाइक में 110 सीसी का इंजन है, जो 9 बीएचपी का पावर आउटपुट देता है और इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एसएमएस और कॉल अलर्ट, रीयल-टाइम माइलेज इंडिकेटर, लो-फ्यूल इंडिकेटर, साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ और ए जैसी विशेषताएं शामिल हैं।

यह ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत 74,590 रुपये और डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 78,990 रुपये के साथ दो विकल्पों में उपलब्ध है। हीरो मोटोकॉर्प हेड ऑफ स्ट्रैटेजी एंड ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग मालो ले मैसन ने कहा कि कंपनी के 'एक्सटेक' उत्पादों की रेंज, जैसे कि स्प्लेंडर + एक्सटेक, ग्लैमर 125 एक्सटेक, प्लेजर + 110 एक्सटेक और डेस्टिनी 125 एक्सटेक को ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है।

यह कहते हुए कि हीरो पैशन ब्रांड को एक दशक से अधिक समय से भारी ग्राहक विश्वास प्राप्त है, हीरो मोटोकॉर्प के मुख्य विकास अधिकारी रंजीवजीत सिंह ने कहा, "हमें यकीन है कि पैशन एक्सटेक हमें देश के मोटरसाइकिल सेगमेंट में अपने नेतृत्व को और मजबूत करने में सक्षम बनाएगा।"

calender
24 June 2022, 05:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो