लॉन्च से पहले लीक हुई अपकमिंग Royal Enfield Hunter 350 की तस्वीरें

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 के अगले महीने तक बाजार में आने की उम्मीद है। साथ ही, रिपोर्ट्स का दावा है कि रॉयल एनफील्ड हंटर 350 को कंपनी कुल दो वेरिएंट में पेश कर सकती है। आने वाली रॉयल एनफील्ड हंटर 350 जे-प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 के अगले महीने तक बाजार में आने की उम्मीद है। साथ ही, रिपोर्ट्स का दावा है कि रॉयल एनफील्ड हंटर 350 को कंपनी कुल दो वेरिएंट में पेश कर सकती है। आने वाली रॉयल एनफील्ड हंटर 350 जे-प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी। जो उल्का 350 और क्लासिक 350 को भी पसंद करती है। हालांकि, बुलेट 350 अभी भी पुराने यूसीई आर्किटेक्चर पर आधारित है। इसलिए यह बुलेट 350 की तुलना में अधिक महंगा होने की संभावना है लेकिन उल्का 350 को कम कर सकता है।

साथ ही, यह समझना कोई ब्रेनर नहीं है कि उल्का 350 जे-सीरीज़ इंजन के साथ आएगा। 349 सीसी पावर प्लांट 20 एचपी और 27 एनएम का रेटेड पावर आउटपुट देता है और 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। अब डिजाइन की बात करें तो यह बिक्री पर किसी अन्य Royal Enfield की तरह नहीं है। स्टाइल नियो-रेट्रो थीम पर आधारित है। सामने की तरफ एक गोलाकार हेडलैंप लगाया गया है, जो हैलोजन-टाइप टर्न इंडिकेटर्स की तरह दिखता है।

इसके अलावा, इसमें इंजन केसिंग, शॉक एब्जॉर्बर और ब्लैक-आउट थीम है। रॉयल एनफील्ड हंटर 350 का राइडिंग स्टांस काफी आरामदायक होगा क्योंकि फुट पेग्स को मिड-सेट पोजीशन में लगाया गया है। लीक हुई तस्वीरों में उदाहरण हंटर 350 के प्रीमियम संस्करण जैसा दिखता है। इसमें अलॉय व्हील, फोर्क गैटर और ट्रिपर नेविगेशन पॉड है। इन तत्वों को अधिक किफायती संस्करण पर छोड़े जाने की संभावना है। यह स्पोक व्हील्स के साथ आ सकती है।

calender
14 June 2022, 03:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो