सितंबर में iPad Pro की 'M2' chip चिप के साथ हो सकती है लॉन्चिंग

क्यूपर्टिनो स्थित टेक दिग्गज Apple कथित तौर पर इस साल सितंबर और नवंबर के बीच M2 चिप के साथ iPad Pro लॉन्च करने की योजना बना रहा है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

क्यूपर्टिनो स्थित टेक दिग्गज Apple कथित तौर पर इस साल सितंबर और नवंबर के बीच M2 चिप के साथ iPad Pro लॉन्च करने की योजना बना रहा है। ऐप्पल ट्रैकर मार्क गुरमन के पावर ऑन न्यूजलेटर के मुताबिक, ऐप्पल ने इस महीने अपने "पीक परफॉर्मेंस" इवेंट में नए आईपैड प्रो लॉन्च नहीं किए, अब इस साल सितंबर और नवंबर के बीच नए मॉडल आने की उम्मीद की जा रही है।

आगामी iPad Pro, 11-इंच और 12.9-इंच डिस्प्ले संस्करणों के साथ आ रहा है, उन उपकरणों की श्रेणी में शामिल होगा जिन्हें Apple इस गिरावट के बाद लॉन्च करने की योजना बना रहा है। IPhone निर्माता बोर्ड पर MagSafe के साथ कम से कम 2022 iPad Pro प्रोटोटाइप के साथ प्रयोग कर रहा है। क्यूपर्टिनो-आधारित तकनीकी दिग्गज धातु को वापस रखेंगे और एक बड़ा ग्लास ऐप्पल लोगो जोड़ेंगे।

ग्लास से बना Apple लोगो MagSafe वायरलेस चार्जिंग के साथ चार्ज करने का सटीक बिंदु होगा। इस बीच, iPhone 12 और iPhone 13 सीरीज के लिए मजबूत 5G अपग्रेड से प्रेरित, Apple पिछले साल वैश्विक स्तर पर 60 प्रतिशत बिक्री हिस्सेदारी तक पहुंच गया।

2020 में Apple उपकरणों के विलंबित लॉन्च ने भी मांग को 2021 तक बढ़ा दिया। काउंटरपॉइंट रिसर्च की एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि ऐप्पल अपनी मजबूत ब्रांड शक्ति के साथ हुआवेई के प्रीमियम स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं को हासिल करने के लिए सबसे अच्छी स्थिति में है।

calender
28 March 2022, 12:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो