iPhone 14 की पहली इमेज हुई लीक

Apple ने Apple pay के लिए हाल ही में लॉन्च किए गए विज्ञापन में आने वाले ऐप्पल iPhone 14 का खुलासा किया है। विज्ञापन में प्रदर्शित स्मार्टफोन मौजूदा आईफोन मॉडल से अलग है, यह सुझाव देता है कि विज्ञापन में फोन बहुत अच्छी तरह से बहुप्रतीक्षित आईफोन 14 हो सकता है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Apple ने Apple pay के लिए हाल ही में लॉन्च किए गए विज्ञापन में आने वाले ऐप्पल iPhone 14 का खुलासा किया है। विज्ञापन में प्रदर्शित स्मार्टफोन मौजूदा आईफोन मॉडल से अलग है, यह सुझाव देता है कि विज्ञापन में फोन बहुत अच्छी तरह से बहुप्रतीक्षित आईफोन 14 हो सकता है। हालांकि, निश्चित रूप से कुछ भी नहीं कहा जा सकता है क्योंकि कंपनी ने इस पर किसी भी प्रकार की कोई टिप्पणी नहीं की है।

फिलहाल Apple के यूजर्स को iPhone 14 की एक झलक पाने के लिए स्प्रिंग इवेंट का इंतजार करना होगा। जानकारी के अनुसार, Apple मॉडल के मिनी संस्करण को खत्म कर रहा है और लाइनअप में एक मैक्स संस्करण जोड़ देगा। इस कदम का मतलब यह हो सकता है कि क्यूपर्टिनो स्थित टेक दिग्गज चार वेरिएंट लॉन्च करेगी - आईफोन 14, आईफोन 14 मैक्स, आईफोन 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स।

Apple Pay विज्ञापन के माध्यम से iPhone 14 दिखता है, लेकिन अगर यह कुछ भी सच है, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि iPhone 14 के सभी वेरिएंट अलग-अलग नॉच डिज़ाइन के साथ आ सकते हैं। Apple के नए iPhone 14 सीरीज को शेड्यूल पर लॉन्च करने की उम्मीद है।

हालाँकि, यदि आपूर्तिकर्ताओं को चीन में चल रहे लॉकडाउन के कारण समस्याओं का सामना करना पड़ता है, तो Apple इस साल के अंत तक स्मार्टफोन के लॉन्च में देरी कर सकता है। उम्मीद की जा रही है कि iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max में बड़ा प्रोफाइल और बेहतर कैमरा मॉड्यूल होने की उम्मीद है। हालाँकि, Apple ने आधिकारिक तौर पर इस पर कुछ भी घोषित नहीं किया है।

calender
30 May 2022, 09:48 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो