जानिए वोडाफोन आइडिया के अगले CEO कौन होंगे

दूरसंचार कंपनी वोडाफोन आइडिया के ने मौजूदा मुख्य वित्त अधिकारी (सीएफओ) अक्षय मूंदड़ा को 19 अगस्त से अपना नया मुख्य कार्यपालक अधिकारी (CEO) बनाने की घोषणा की है। कंपनी ने शुक्रवार को शेयर बाजारों को य

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दूरसंचार  कंपनी वोडाफोन आइडिया के ने मौजूदा मुख्य वित्त अधिकारी (सीएफओ) अक्षय मूंदड़ा को 19 अगस्त से अपना नया मुख्य कार्यपालक अधिकारी (CEO) बनाने की घोषणा की है। कंपनी ने शुक्रवार को शेयर बाजारों को यह जानकारी दी। हालांकि सुचना में बताया गया है कि कंपनी के वर्तमान प्रबंध निदेशक और सीईओ रविंदर टक्कर एक गैर-कार्यकारी और गैर-स्वतंत्र निदेशक के रूप में कंपनी के निदेशक मंडल में बने रहेंगे।

आपको बता दे कि रविंदर टक्कर को 18 अगस्त 2019 को तीन साल कि अवधि के लिए कंपनी का प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी बनाया गया था। इनका कार्यकाल 18 अगस्त को समाप्त होगा। वह पिछले तीन साल से कंपनी के सीईओ हैं। टेलीकॉम कंपनी के बोर्ड ने शुक्रवार को मुंद्रा की नियुक्ति को मंजूरी दे दी। कंपनी ने अभी इस बात की जानकारी नहीं दी है कि अगला मुख्य वित्तीय अधिकारी (CFO) कौन होगा। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा कि कंपनी नियत समय में एक नए सीएफओ की घोषणा करेगी।

calender
23 July 2022, 06:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो