OnePlus 10 Pro को अब मिल रहा है मई 2022 सुरक्षा अपडेट

OnePlus के फोन कई कारणों से अच्छे हैं। उनके पास न केवल आकर्षक विनिर्देश हैं बल्कि समय पर सॉफ़्टवेयर अपडेट भी प्रदान करते हैं। नवीनतम OnePlus 10 Pro को अब OxygenOS A.14 के हिस्से के रूप में मई सुरक्षा पैच मिल रहा है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

OnePlus के फोन कई कारणों से अच्छे हैं। उनके पास न केवल आकर्षक विनिर्देश हैं बल्कि समय पर सॉफ़्टवेयर अपडेट भी प्रदान करते हैं। नवीनतम OnePlus 10 Pro को अब OxygenOS A.14 के हिस्से के रूप में मई सुरक्षा पैच मिल रहा है। नया अपडेट, जो धीरे-धीरे उपयोगकर्ताओं के लिए जारी किया जा रहा है, कई बगों को ठीक करता है, जिसमें ब्लूटूथ से जुड़ी कारों के साथ संगीत प्लेबैक समस्याएँ और ऑडियो रिकॉर्डिंग समस्याएँ शामिल हैं।

OnePlus 10 Pro का नया मई अपडेट आपके फोन को कई परेशानियों से छुटकारा दिलाएगा। उदाहरण के लिए, उपयोगकर्ता शिकायत कर रहे हैं कि जब वे OnePlus 10 Pro को अपनी कार से जोड़ते हैं, तो संगीत अचानक रुक जाता है और बज जाता है। कुछ अन्य उपयोगकर्ताओं ने कहा कि OnePlus 10 Pro पर ऑडियो रिकॉर्ड करते समय, कुछ शोर और गड़बड़ी थी, जबकि कुछ ने मुख्य रियर कैमरे से क्लिक की गई एचडीआर तस्वीरें और अस्थिर कॉल की शिकायत की।

वनप्लस 10 प्रो यूजर्स ने वनप्लस फोरम पोस्ट का जवाब अपनी चिंताओं के साथ दिया, जिसमें मुख्य रूप से अनसुलझे मुद्दों पर प्रकाश डाला गया। उनमें से एक वह जगह है जहां वनप्लस 10 प्रो लॉक स्क्रीन पर व्हाट्सएप नोटिफिकेशन नहीं दिखाता है। यह एक गंभीर मुद्दा लगता है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि यह व्यापक है या नहीं। एक और वह जगह है जहां इंस्टाग्राम स्क्रॉलिंग झटकेदार लगती है।

calender
06 July 2022, 04:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो