2K AMOLED डिस्प्ले के साथ Realme GT 2 Pro भारत में हुआ लॉन्च

Realme GT 2 Pro आखिरकार कंपनी द्वारा चीन में पेश किए जाने के महीनों बाद भारत में आ गया है। यह कंपनी का फ्लैगशिप फोन है जो हाई रिफ्रेश रेट के साथ 2K AMOLED डिस्प्ले, सबसे तेज स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर और सोनी के टॉप-क्लास कैमरा सेंसर जैसे हाई-एंड फीचर्स के साथ आता है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Realme GT 2 Pro आखिरकार कंपनी द्वारा चीन में पेश किए जाने के महीनों बाद भारत में आ गया है। यह कंपनी का फ्लैगशिप फोन है जो हाई रिफ्रेश रेट के साथ 2K AMOLED डिस्प्ले, सबसे तेज स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर और सोनी के टॉप-क्लास कैमरा सेंसर जैसे हाई-एंड फीचर्स के साथ आता है। हालांकि GT 2 Pro की कीमत अन्य फ्लैगशिप फोनों की तुलना में बहुत कम है क्योंकि Realme भारत में सैमसंग जैसे ब्रांडों को कमतर करना जारी रखता है। 

एक फ्लैगशिप फोन होने के बावजूद, Realme GT 2 Pro कुछ समझौतों के साथ आता है। ये प्रमुख ट्रेड-ऑफ नहीं हैं, लेकिन Realme के "अल्ट्रा-प्रीमियम" फोन पर सबसे तेज़ बैटरी चार्जिंग तकनीक या वायरलेस चार्जिंग की तलाश करने वाले कुछ ग्राहकों को परेशान कर सकते हैं। ऐसा नहीं है कि Realme पहले से ही इन तकनीकों पर काम या बिक्री नहीं कर रहा है, लेकिन GT 2 Pro में ये नहीं हैं। एक तरह से, Realme GT 2 Pro की कम कीमत इन दो विशेषताओं की कमी को पूरा करती है जो अन्य फ्लैगशिप फोन अधिक कीमत पर पेश करते हैं।

Realme GT 2 Pro की भारत में कीमत

Realme GT 2 Pro भारत के सबसे सस्ते फ्लैगशिप फोन में से एक है। इसकी कीमत 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के लिए 49,999 रुपये और 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के लिए 57,999 रुपये है। हालांकि, इंट्रोडक्टरी ऑफर में, एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड यूजर्स के लिए फोन क्रमशः 44,999 रुपये और 52,999 रुपये में उपलब्ध होंगे। Realme GT 2 Pro के रंग विकल्प भारत में पेपर ग्रीन और पेपर व्हाइट हैं। पहली सेल 14 अप्रैल को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट, रियलमी के ऑनलाइन स्टोर और आपके आस-पास के स्टोर पर शुरू होगी। जीटी 2 प्रो के साथ आपको 4,999 रुपये की रियलमी वॉच एस मुफ्त में मिलती है।

Tags

calender
07 April 2022, 04:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो