Samsung Galaxy M13 भारत में 5 जुलाई को हो सकता है लॉन्च

सैमसंग ने ट्विटर पर एक नई घटना की घोषणा की है, जो 5 जुलाई को होगी। कंपनी ने स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन संक्षिप्त टीज़र से पता चलता है कि यह गैलेक्सी एम 33 4 जी मॉडल या नया गैलेक्सी एम 35 फोन हो सकता है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सैमसंग ने ट्विटर पर एक नई घटना की घोषणा की है, जो 5 जुलाई को होगी। कंपनी ने स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन संक्षिप्त टीज़र से पता चलता है कि यह गैलेक्सी एम 33 4 जी मॉडल या नया गैलेक्सी एम 35 फोन हो सकता है। लेकिन, सैममोबाइल की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ब्रांड गैलेक्सी एम13 डिवाइस से पर्दा उठा सकता है, जिसकी घोषणा हाल ही में दक्षिण कोरिया में की गई थी। कंपनी ने हाल ही में भारत में गैलेक्सी F13 की घोषणा की, जिसकी कीमत 15,000 रुपये से कम है। अब, नवीनतम टीज़र वीडियो से पता चलता है कि सैमसंग एक किफायती स्मार्टफोन का अनावरण करने की योजना बना रहा है।

Samsung Galaxy M13: Specifications, features

दक्षिण कोरिया में सैमसंग का यह फोन 6.6-इंच की स्क्रीन के साथ बेचा जाता है जो HD+ रिज़ॉल्यूशन पर काम करता है। हैंडसेट में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले डिज़ाइन है, जो आमतौर पर अधिकांश फोन पर मिलता है। यह सैमसंग के इन-हाउस Exynos 850 SoC द्वारा संचालित है, जो 4GB RAM + 128GB स्टोरेज द्वारा समर्थित है। डिवाइस बॉक्स से बाहर Android 12 के साथ आता है। ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें f/18 अपर्चर वाला 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल है।

इसके साथ f/2.2 अपर्चर वाला 5-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और f/2.4 अपर्चर वाला 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए गैलेक्सी M13 में f/2.2 अपर्चर वाला 8-मेगापिक्सल का फिक्स्ड-फोकस कैमरा है। हुड के तहत 5,000mAh की बैटरी है, जो कि डाउनग्रेड है क्योंकि इसके पूर्ववर्ती में 6,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है।

यह सैमसंग के नॉक्स मोबाइल सुरक्षा प्लेटफॉर्म के साथ भी आता है। डिवाइस में बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण के लिए एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी एक चार्जर को भी बॉक्स में बंडल करेगी क्योंकि यह एक बजट पेशकश है।

calender
30 June 2022, 02:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो