बेहद सस्ता हुआ iphone का यह मॉडल

Flipkart Big Billion Days सेल में स्टार्टफोन पर एक से बढ़कर एक ऑफर मिल रहे थे इसके अलावा फ्लिपकार्ट की एक और सेल है जिसमें आपको आईफोन पर शानदार ऑफर मिल रहा है। ऐसे में यदि आप Flipkart Big Billion Days सेल चूक गए थे

Vishal Rana
Vishal Rana

Flipkart Big Billion Days सेल में स्टार्टफोन पर एक से बढ़कर एक ऑफर मिल रहे थे इसके अलावा फ्लिपकार्ट की एक और सेल है जिसमें आपको आईफोन पर शानदार ऑफर मिल रहा है। ऐसे में यदि आप Flipkart Big Billion Days सेल चूक गए थे तो इस सेल में इन खास ऑफर का लाभ उठा सकते है। Flipkart Big Billion Days सेल के दौरान iPhone 12 Mini पर कई ऑफर मिल रहे थे लेकिन अब यह स्मार्टफोन आपको फ्लिपकार्ट की दशहरा सेल में 33 फीसदी की छूट के साथ 39,990 रुपये में मिल रहा है वैसे इस स्टार्टफोन की कीमत 59,900 रुपये है।

इतनी बड़ी छूट मिलने के बाद ग्राहक अब लगातार दशहरा सेल पर आ रहे है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन पर आपको एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है जिसके मुताबिक यदि आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन है तो आप उसको एक्सचेंज करके 16,900 रुपये तक के डिस्काउंट का लाभ उठा सकते है। जिसके बाद आपको iPhone 12 Mini 23,090 रुपये में मिल जायेगा। आपको बता दे, यह एक्सचेंज ऑफर आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन को देखकर ही मिलेगा।

इसके अलावा आप iPhone 12 Mini पर बैंक ऑफर का लाभ भी उठा सकते है। यदि आपके पास एचडीएफसी क्रेडिट और डेबिट कार्ड है तो आप नॉन-ईएमआई ट्रांजैक्शन पर 500 रुपये तक और ईएमआई ट्रांजैक्शन पर 1000 रुपये तक की छूट का लाभ आसानी से उठा सकते है। इसके अलावा यदि आप 29,999 रुपये से अधिक का ऑर्डर बुक करते है तो आपको 750 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जायेगा। इस डील से आईफोन यूजर्स के चेहरे खिल उठे है।

और पढ़ें..............

फेसबुक पासवर्ड को लेकर Meta ने एंड्रॉइड, आईओएस यूजर्स को चेताया

calender
08 October 2022, 04:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो