दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Vivo का नया स्मार्टफोन, कीमत और स्पेसिफिकेशंस जानकर हो जाएंगे हैरान

दुनिया की जानी–मानी स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने एक नया स्मार्टफोन Vivo Y01A लॉन्च किया है, जो Vivo Y01का ही नया वैरिएंट है। इस स्मार्टफोन में 6.5इंच का एलसीडी एचडी+रिजॉल्यूशन सपोर्ट के साथ मिलती है। इसके अलावा फोन में Media Tek का प्रोसेसर दिया गया है जिससे फोन को स्मूथ चलने में मदद मिलती है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दुनिया की जानी–मानी स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने एक नया स्मार्टफोन Vivo Y01A लॉन्च किया है, जो Vivo Y01का ही नया वैरिएंट है। इस स्मार्टफोन में 6.5इंच का एलसीडी एचडी+रिजॉल्यूशन सपोर्ट के साथ मिलती है। इसके अलावा फोन में Media Tek का प्रोसेसर दिया गया है जिससे फोन को स्मूथ चलने में मदद मिलती है। फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशंस जान लेते हैं।

वीवो के इस नए फोन की खासियत की बात करें तो आपको इसमें 720x1600पिक्सल के एचडी+रिजॉल्यूशन का सपोर्ट मिलता है। फोन को अनलॉक करने के लिए फेस अनलॉक का फीचर दिया गया है। बता दें कि ताइवान में लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 5,000 mAH का बैटरी दी गई है। फोन के रियर में कैमरा स्क्वारिश है जिसमें 8MP का कैमरा, एलईडी फ्लैश के साथ है। वहीं फोन का फ्रंट फेसिंग कैमरा 5MP का है।

Vivo Y01Aमें आपको डुअल सिम सपोर्ट के साथ डुएल बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ और जीपीएस भी मिलेगा। अगर फोन वर्तमान कीमत देखें तो ताइवान में इसकी कीमत 3,999 THB (112$) है जो भारतीय रुपये के हिसाब से 9,125 रुपए है। कंपनी की तरफ से अभी ये साफ नहीं किया गया है ये फोन भारत में कब लॉन्च होगा।

calender
15 November 2022, 06:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो