16GB वाले सस्ते स्मार्टफोन को VIVO ने किया लॉन्च

स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने अपने कम बजट वाले फोन को लॉन्च कर दिया है। जी हां हम बात कर रहें है Vivo Y22s की जिसको कंपनी ने हाल ही में वियतनाम में लॉन्च किया है।

Vishal Rana
Vishal Rana

स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने अपने कम बजट वाले फोन को लॉन्च कर दिया है। जी हां हम बात कर रहें है Vivo Y22s की जिसको कंपनी ने हाल ही में वियतनाम में लॉन्च किया है। वाय सीरीज का यह कंपनी का नया स्मार्टफोन है। कंपनी ने इसको 4जी के सपोर्ट के साथ बाजार में उतारा है। इसके अलावा इसमें आपको स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर मिलेगा। इस फोन को कंपनी ने 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी वेरिएंट के साथ लॉन्च किया है।

बात अगर फोन की कीमत की करें तो करीब 20,500 रुपये की कीमत के साथ Vivo Y22s आपको मिलेगा। इस फोन में आपको दो कलर ऑप्शन मिलते है जिसमे स्टारलाइट ब्लू और येल्लो ग्रीन कलर है। Vivo Y22s को ई-कॉर्मस साइट Shopee और Lazada से खरीद सकते है। फिलहाल इसको ग्लोबल मार्केट में नहीं उतारा गया है और न ही इस बारे में कोई जानकारी मिली है कि कब इसको ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जाएगा।

कंपनी ने इस फोन में एंड्रॉयड 12 के साथ Funtouch OS 12 दिया है। इसके अलावा आपको 6.55 इंच की फुल एचडी प्लस LCD डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 90Hz के साथ मिलती है और इस फोन की डिस्प्ले की ब्राइटनेस 530 निट्स तक है। इसमें आपको स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर मिलता है। इसमें आपको 8 जीबी रैम और 128 जीबी का स्टोरेज मिलता है। वहीं आप फोन की रैम को 8 जीबी तक बढ़ा सकते है।

बात अगर इस फोन के कैमरे की करें तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है। इसका अपर्चर f/1.8 का है। इसके अलावा दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल पोट्रेट के साथ मिलता है। वहीं सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल रहा है। बात अगर फोन की बैटरी की करें तो इसमें आपको 5000mAh की बैटरी मिलती है।

calender
22 August 2022, 01:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो