अगले महीने मार्केट Vivo मार्केट में उतारेगा अपना पहला फ्लिप फोल्डेबल फोन

कंपनी के इस फोन में 12जीबी LPDDR5 रैम और 512जीबी का UFS3.1 इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। फोन में साइड फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलता है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Vivo Foldable Phone : स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अपने यूजर्स को लुभाने के लिए मार्केट में नए फीचर और डिजाइन के साथ फोन को लॉन्च करती रहती हैं। इन दिनों मार्केट में फ्लिप फोल्डेबल फोन की चर्चा जोरो-शोरों से बनी हुई है। कई इलेक्ट्रॉनिक कंपनियों ने अपने-अपने फ्लिप फोल्डेबल फोन को पेश कर दिया है। वहीं अब वीवो भी इस ओर अपने बिजनेस का विस्तार कर रही है।

दरअसल अगले महीने वीवो अपना पहला फ्लिप फोल्डेबल फोन लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें कि वीवो अपने यूजर्स Vivo X Flip को लॉन्च करने वाली है। यह फोन वीवो के मौजूदा फोल्डेबल Vivo X Fold और Vivo X Fold+ में शामिल है। आपको बता दें कि कंपनी का यह फोन सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 4, ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप और मोटो रेजर को टक्कर देगा।

Vivo X Flip के संभावित फीचर

वीवो के इस फोन में 6.8 इंच का फोल्डेबल डिस्प्ले दिया जा सकता है। इस फोन को HD+रेजोल्यूशन के साथ पेश किया गया है। फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है। आपको बता दें कि Vivo X Flip फोन में बाहर की तरफ एक्सटर्नल डिस्प्ले दिया गया है। वहीं इसमें 682 पिक्सल का रेजोल्यूशन है। वीवो का यह फोन Android 13 बेस्ड OriginOS 3 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Vivo X Flip का प्रोसेसर

वीवो के इस फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+1 प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन में 4400mAh की बैटरी हो सकती है जो 44W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देगी। इसके अलावा कंपनी के इस फोन में 12जीबी LPDDR5 रैम और 512जीबी का UFS3.1 इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। फोन में साइड फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलता है। आपको बता दें कि Vivo X Flip फोन में एक कवर डिस्प्ले होगा, लेकिन यह चौकोर साइज में होगा।

Vivo X Flip का कैमरा

वीवो के इस फोन में डुअल कैमरा दिया गया है। फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर कैमरा है। 12 मेगापिक्सल ता सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। वीवो का यह फोन लुक में कमाल का है। जब से इस फोन की लॉन्चिंग की घोषणा हुई है यूजर्स इसकी चर्चा कर रहे हैं।

calender
30 March 2023, 02:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो