वीवो भारत में जल्द लॉन्च करेगा अपनी Vivo V27 सीरीज

कंपनी अपनी नई सीरीज Vivo V27 को 1 मार्च 2023 को लॉन्च करेगी। इस सीरीज में ग्राहकों को तीन नए स्मार्टफोन खरीदने का मौका मिलेगा।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो अपने यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी लेक आई है। कंपनी बहुत जल्द इंडिया में अपने नए स्मार्टफोन कंपनियों को पेश करने वाली है। कंपनी अपनी नई सीरीज Vivo V27 को 1 मार्च 2023 को लॉन्च करेगी। इस सीरीज में ग्राहकों को तीन नए स्मार्टफोन खरीदने का मौका मिलेगा।

आपको बता दें कि इस नई सीरीज में Vivo V27, Vivo V27 Pro, Vivo V27e शामिल हैं। वीवो की इस नए फोन में कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। आपको बात दें कि वीवो के फोन अपनी बैटरी और लुक के लिए जाने जाते हैं। फोन में कई ऐसे फीचर्स हैं जो इसे बाकी स्मार्टफोन से अलग दिखाते हैं।

वीवो ने किया ट्वीट

Vivo ने सोमवार 20 फरवरी को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ने ट्वीट करके इस नई सीरीज के बारे में जानकारी दी। वीवो ने ट्वीट करके अपने नई सीरीज के बारे में भी जानकारी दी।

Vivo V27 का लुक

Vivo V27 सीरीज के स्मार्टफोन का डिजाइन और लुक बेहद शानदार है। इसमें कलर चेजिंग बैक डिजाइन फीचर भी दिया गया है। आपको बता दें कि वीवो इस फीचर को V23 सीरीज में लॉन्च कर चुकी है। अनुमान है कि Vivo V27 सीरीज के स्मार्टफोन को स्लीक डिजाइन में लाया जाएगा। इसके अलावा इस नई सीरीज के फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट भी होने का अनुमान है।

Vivo V27 सीरीज के फीचर्स

जानकारी के अनुसार Vivo V27 सीरीज के तीनों स्मार्टफोन में 3D डी कर्व्ड डिस्प्ले होने का अनुमान है, जो 120Hz रिफ्रेश सपोर्ट के साथ दिया जा सकता है। वीवो की इसस सीरीज के फोन में 4500mAh की बैटरी हो सकती है जो 67W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देगी।

इसके अलावा Vivo V27 सीरीज में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 72001 चिपसेट के साथ पेश होने की संभावना है। हालांकि Vivo V27 Pro फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 चिपसेट होने का अनुमान है। मिली जानकारी के मुताबिक इस फोन की शुरुआती कीमत 29,999 रुपये हो सकती है।

वीवो की तरफ से Vivo V27 सीरीज के स्मार्टफोन की कीमतों के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। अगर आप नया फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये मौका अपने लिए अच्छा हो सकता है।

calender
26 February 2023, 03:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो