Airtel Validity Plan : Airtel के यूजर्स के लिए खुशखबरी, कंपनी ने बहुत सस्ते में लॉन्च किया 35 दिनों का वैलिडिटी प्लान

Airtel Validity Plan : एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए सस्ते में और कम अवधि के लिए रिचार्ज प्लान को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह रिचार्ज 289 रुपये का है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Airtel Validity Plan : स्मार्टफोन को अपने फोन में रिचार्ज करवाना बहुत ही जरूरी होता है। जिससे वो अपने फोन का इस्तेमाल करके कॉल, मैसेज और इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं। अलग-अलग टेलीकॉम कंपनी के अलग वैलिडिटी प्लान होते हैं। कुछ लोगों को लंबी अवधि के लिए तो कुछ को कम अवधि के लिए रिचार्ज प्लान चाहिए होता है। अगर आप एयरटेल के यूजर्स हैं और कम अवधि के रिजार्च प्लान पसंद करते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है।

एयरटेल ने लॉन्च किया प्लान

एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए सस्ते में और कम अवधि के लिए रिचार्ज प्लान को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह रिचार्ज 289 रुपये का है। कंपनी का यह प्लान उन ग्राहकों के लिए है जो कम समय के लिए वैलिडिटी पैक को लेना पसंद करते हैं। कंपनी का यह प्लान की 35 दिनों की वैधता है और इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। हालांकि इसमें यूजर्स को 4जीबी डेटा ही मिलेगा। साथ ही इस प्लान में 300 SMS भी मिलते हैं और Apollo 24|7 Circle, Wynk. फ्री हेल्लो ट्यून सब्सक्रिप्शन मिलता है।

इन्हें मिलेगा फायदा

एयरटेल का 289 रुपये का प्लान उन लोगों के लिए है, जिन्हें कम अवधि के लिए रिचार्ज करवाना होता है। जिन्हें ज्यादा डेटा की जरूरत नहीं पड़ती है। वहीं जो ग्राहको इससे भी कम अवधि के रिचार्ज प्लान चाहते हैं तो कंपनी के पास वो भी उपलब्ध हैं। आप 199 रुपये वाला प्लान ले सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की है। इस प्लान में 3जीबी डेटा मिलता है और इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। साथ ही 300 एसएमएस भी दिया जाता है। इसमें 5जी डेटा की सुविधा नहीं मिलती।

calender
22 June 2023, 01:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो