Samsung Galaxy S23 Ultra घर लाने का शानदार मौका, स्मार्टफोन पर 8 हजार रुपये तक का मिल रहा डिस्काउंट

Samsung Galaxy S23 Ultra फोन में 6.8 इंच की QHD+डायनेमिक एमोलेड 2x डिस्प्ले दी गई है। इसमें प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास Victus 2 दिया गया है। इसमें 1750 निट्स क ब्राइटनेस दी गई है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) अपने यूजर्स को लुभाने के लिए लगातार नए स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च कर रही है। कंपनी ने अपनी GalaXy सीरीज को विस्तार देने के लिए पिछले कुछ समय में एक से बढ़कर एक धांसू बैटरी वाले फोन्स को लॉन्च किया है। आगे भी सैमसंग कई नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। जिसका इंतजार यूजर्स को हमेशा रहता है।

हाल ही में सैमसंग ने अपना Samsung Galaxy S23 Ultra लॉन्च किया था। जोकि लॉन्चिंग के बाद से ही काफी चर्चा में रहा। इस फोन के लुक और कलर की बातें तो हर कोई कर रहा था। कंपनी के इस फोन की 1,49,999 रुपये की है।

लेकिन ई-कॉमर्स वेबसाइट से आप इस फोन को बंपर ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 6.1 इंच की AMOLED 2x डिस्प्ले दी गई है। साथ ही इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है।

Samsung Galaxy S23 Ultra की कीमत और डिस्काउंट

Samsung Galaxy S23 Ultra स्मार्टफोन में 8जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज है। इसकी कीमत 1,49,999 रुपये है। लेकिन अमेजन से इस फोन को खरीदने पर पूरे 17 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है। जिसके बाद सैमसंग का यह फोन आपको 1,24,999 रुपये में मिलेगा। आपको बता दें कि इस फोन पर कई बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं, जिसके बाद इस फोन की कीमत और भी ज्यादा कम हो जाएगी।

वहीं कुछ क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर Samsung Galaxy S23 Ultra फोन पर 8 हजार रुपये का बंपर डिस्काउंट मिलेगा। खास बात यह है कि आप इस फोन को EMI से भी अपना बना सकते हैं। आप इस फोन को Amazon Pay Later No Cost EMI के ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy S23 Ultra पर एक्सचेंज ऑफर

Samsung Galaxy S23 Ultra स्मार्टफोन को यूजर्स को एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। अगर आपके पुराने फोन की कंडीशन ठीक है तो आप इस फोन को 35,000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर में खरीद सकते हैं। अगर आपको एक्सचेंज ऑफर मिलता है तो बाकी सभी डिस्काउंट ऑफर मिलर इस फोन की कीमत 52 हजार रुपये रह जाएगी।

Samsung Galaxy S23 Ultra स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 6.8 इंच की QHD+डायनेमिक एमोलेड 2x डिस्प्ले दी गई है। इसमें प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास Victus 2 दिया गया है। इसमें 1750 निट्स क ब्राइटनेस दी गई है। वहीं फोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है, जिसे 1Hz पर यूज किया जा सकता है। फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर मिलता है।

Samsung Galaxy S23 Ultra स्मार्टफोन एड्रॉयड 13 बेस्ड One UI 5.1 पर काम करता है। इसकी खात बात यह है कि इसमें 2.7x बड़ा कुलिंग सिस्टम दिया गया है। इस फोन में 8जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

Samsung Galaxy S23 Ultra कैमरा और बैटरी

Samsung Galaxy S23 Ultra में 4 रियर कैमरे दिए गए हैं। इसमें 200 एमपी का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। 12 एमपी का अल्ट्रा वाइड सेंसर दूसरा कैमरा, वहीं दो कैमरे 10-10 एमपी के हैं। फोन में 12 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है। साथ दी इसमें 100एक्स स्पेस का जूम और एस्ट्रो हाइपरलैप्स मिलता है।

वहीं इसकी बैटरी की बात करें तो फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 45वॉट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देती है। इसके अलावा फोन में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है। कंपनी के अनुसार इस फोन की बैटरी एक बार फुल चार्ज करने पर पूरे दिन चलती है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए Wifi 6, GPS/A-GPS, NFC, ब्लूटूथ v5.2 और टाईप-सी पोर्ट दिया गया है। साथी ही इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

calender
21 April 2023, 02:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो