Xiaomi Fitness Band : 150 ट्रेनिंग मोड और 16 दिन की बैटरी लाइफ के साथ Xiaomi Mi Band 8 हुआ लॉन्च

शाओमी ने बेहतरीन फीचर्स के साथ Xiaomi Mi Band 8 फिटनेस बैंड को मार्केटट में लॉन्च कर दिया है। इसमें हार्ट रेट ट्रैकिंग, ब्लड ऑक्सीजन और स्ट्रैस मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स दिए हैं।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने हाल ही में अपने Xiaomi 13 Ultra स्मार्टफोन को चाइना में लॉन्च किया है। वहीं कंपनी ने अपने यूजर्स को खुश करने के लिए एक फिटनेस बैंड Mi Band 8 को 18 अप्रैल को पेश किया है। इस बैंड अपग्रेड्स के साथ बाजार में उतारा है। इसमें 1.6 इंच की डिस्प्ले दी गई है।

इसमें 60Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। वहीं इस फिटनेस बैंड में 150 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड दिया गया है। शाओमी ने इस बैंड को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है एक NFC और एक स्टैंडर्ड वर्जन बैंड।

Xiaomi Mi Band 8 की कीमत

शाओमी ने Mi Band 8 बैंड को दो कलर के ऑप्शन में लॉन्च किया है। इसमें यूजर्स को लाइट गोल्ड और ब्राइट ब्लैक कलर मिलेगा। इस बैंड के एनएफसी वेरिएंट की कीमत लगभग 3,300 रुपये है। वहीं Non NFC का प्राइस 2,800 रुपये है।

आपको बता दें कि कंपनी ने Mi Band 8 फिटनेस बैंड को फिलहाल चीन में लॉन्च किया है। भारत में यह बैंड कब लॉन्च होगा फिलहाल इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

Xiaomi Mi Band 8 के स्पेसिफिकेशन

Xiaomi Mi Band 8 बैंड में 1.62 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। इसमें 60Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। इसकी 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। इसकी डिस्प्ले की खास बात यह है कि ये ऑलवेज ऑन मोड में रहती है। इसमें वॉटर रसिस्टेंट फीचर दिया गया है और यह 50 मीटर तक पानी के अंदर काम करती है। इसमें 192x490 पिक्सल रिजोल्यूशन मिलता है और 326 पीपीआई पिक्सल घनत्व है।

इसकी बैटरी की बात करें तो इसमें 190mAh बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देती है। कंपनी के अनुसार इसकी बैटरी नॉर्मल से 16 दिन तक चलती है। इसमें ट्रैकिंग फीचर्स साथ ही इसमें हार्ट रेट ट्रैकिंग, ब्लड ऑक्सीजन और स्ट्रैस मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स दिए हैं।

मिली जानकारी दे अनुसार इस Xiaomi Mi Band 8 में नींद फीमेल ट्रैकर, स्टेप्स और कैलोरीज और 120 वर्कआउट मोड्स हो सकता है। वहीं बैंड में प्रो मॉडल में इनबिल्ट GPS फीचर दिया है।

calender
20 April 2023, 04:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो