Iphone 14: ई-कॉमर्स साइट पर yellow iphone 14 पर मिल रहा भारी छुट, 50 हजार रुपये से कम कीमत पर खरीदने का मिल रहा मौका

येलो कलर के नए आईफोन 14 को ई-कॉमर्स के प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर भारी डिस्काउंट के साथ खरीदने का अवसर मिल रहा है। इस फोन पर ग्राहकों को कई ऑफर उपलब्ध कराया गया है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

हाइलाइट

  • एप्पल ने हाल ही में नए कलर में आईफोन को फ्लिपकार्ट पर फुल डिसकाउंट के साथ जारी किया है। इस आईफोन पर कई ऑफर ग्रहाकों को दिया जा रहा है

एप्पल ने हाल ही में येलो कलर में आईफोन 14 को फ्लिपकार्ट पर भारी डिस्काउंट के साथ जारी किया गया है, इस फोन को आप 50 हजार रुपये से भी कम कीमत पर खरीद सकते है। तो आईए इस फोन की डील और ऑफर के बारें में जानते है।

अगर आप नया आईफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए यह एक बेहतरीन मौका है हाल ही में एप्पल ने येलो कलर का वेरिंट आईफोन 14 लॉन्च किया है। इस फोन को भारी डिस्काउंट के साथ ई-कमर्स पर जारी किया गया है जो आपके लिए बेहद किफायती साबित हो सकता है। इस फोन के साथ कई ऑफर भी ग्राहकों को उपलब्ध कराए गए है जो आप अपने बजट के हिसाब से खरीद सकते है।

येलो आईफोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

एप्पल ने हाल ही में नए कलर में आईफोन को फ्लिपकार्ट पर फुल डिसकाउंट के साथ जारी किया है। इस फोन पर एकसचेंज ऑफर के साथ-साथ बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है। इस फोन को आप मात्र 41,999 रुपये में फ्लिपकार्ट से खरीद सकते है। बता दें कि इस आईफोन पर दो साल की फ्री इमरजेंसी एसओएस और फाइंड माया सेटेलाइट बेनिफिट्स के साथ-साथ 3 महीने लिए apple fitness+ और apple arcade का लाभ भी दिया जा रहा है। हालांकि Iphone 14 की कीमत 79,900 रुपये है लेकिन इसे डिस्काउंट के साथ 41,999 रुपये में ग्राहको को दिया जा रहा है। तो आइए जानते है कैसे इस आइफोन को आप 41,999 में खरीद सकते है।

फ्लिपकार्ट पर मिल रहा आईफोन 14 पर भारी डिसकाउंट

आईफोन 14 की कीमत 71,999 रपये है , इस फोन को ग्राहको के डिमांड को देखते हुए भारी डिस्काउंट के साथ फ्लिपकार्ट पर जारी किया गया है। इस फोन पर और डिस्काउंट पाने के लिए कई ऑफर दिए गए है जिसका इस्तेमाल करके आप इस आईफोन को खरीद सकते है।

ट्रेड इन ऑफर उपलब्ध

येलो आईफोन 14 पर डिस्काउंट के अलावा ट्रेड इन ऑफर भी ग्राहको को दिया जा रहा है, आप अपना पुराना स्मार्टफोन देकर नए येलो आईफोन 14 को खरीद सकते है। हालांकि इस आईफोन के ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को अपना एरिया पिन कोड डालकर चेक करना होगा कि उनके एरिया में यह ऑफर उपलब्ध है या नहीं अगर आप इस फोन को एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदना चाहते है तो ये आपके फोन के मॉडल, कंडीशन के उपर निर्भर होगा । इस ऑफर का इस्तेमाल करके आप 30 हजार तक डिस्काउंट पा सकते है। अगर आप येलो आईफोन के सभी ऑफर का इस्तेमाल करते है तो आप आईफोन 14 को मात्र 41,999 में खरीद सकते है। इस ऑफर के अलावा फ्लिपकार्ट पर ग्राहको के लिए कई ऑफर उपलब्ध है।

बैंक ऑफर

Yellow iPhone 14 को खरीदने के लिए अगर आप एचडीएफसी बैंक के जरिए भुगतान करते है तो आपको 4 हजार रुपये का डिस्काउंट मिलेगा, वही अगर आप इस फोन को खरीदने के लिए एक्सिस बैंक कार्ड से भुगतान करते है तो आपको 5 प्रतिशत कैशबैक का ऑफर मिलेगा।

Yellow iPhone 14 फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

आईफोन 14 में 6.1 इंच की सुपर रेटिना XDR दिया गया है जो iOS 16 पर काम करता है। इस फोन में हैक्सा कोर 5 nm का दिया गया है। इस फोन की स्टोरेज की बात करें तो इसमें 6 Gb रैम के साथ 512 Gb ओपशंस है। एप्पल आईफोन 14 में f /1.5 अपर्चर के साथ 12mp का पहला कैमरा है और दुसरा कैमरा f /2.4 अपर्चर के साथ 12MP का है। फ्रंट कैमरा की बात करें तो f/1.9 अपर्चर के साथ 12MP का कैमरा दिया गया है। इस फोन को 60 मीनट में फुल चार्ज कर सकते है।

calender
05 April 2023, 03:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो