Sony Smart Tv : Sony Bravia टीवी को आधी से भी कम कीमत में खरीदने का मिल रहा है शानदार मौका

Sony Bravia 4K स्मार्ट टीवी का प्राइस 1.39 लाख रुपये है। लेकिन आप इसे 77,890 रुपये में खरीद सकते हैं।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

स्मार्ट टीवी निर्माता कंपनी अपने यूजर्स के लिए नए-नए स्मार्ट टीवी को लॉन्च करती रहती हैं। स्मार्ट टीवी ने यूजर्स के मनोरंजन के सबसे बड़े माध्यम टीवी को पहले से और बेहतर बना दिया है। अब टीवी देखने के लिए डिश टीवी की आवश्यकता नहीं पड़ती है बल्कि इंटरनेट से भी स्मार्ट टीवी पर मनोरंजन के कार्यक्रम देख पाते हैं।

अगर आप नया स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल सोनी कंपनी के एक स्मार्ट टीवी पर बंपर ऑफर मिल रहा है। जिस आप बहुत कम कीमत पर खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि Sony Bravia 4K स्मार्ट टीवी पर भारी छूट मिल रही है, जिसे आप इसकी आधी कीमत पर भी खरीद सकते हैं।

फ्लिपकार्ट पर मिल रहा बंपर ऑफर

Sony Bravia 4K स्मार्ट टीवी का प्राइस 1.39 लाख रुपये वाली स्मार्ट टीवी को आप बहुत ही सस्ते में अपना बना सकते हैं। फ्लिपकार्ट से इस टीवी को खरीदने पर 44 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। इस टीवी को आप 77,890 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा सोनी के इस स्मार्ट टीवी को 11 हजार के एक्सचेंज ऑफर में खरीद सकते हैं।

वहीं इस पर बैंक डिस्काउंट से 3 हजार रुपये के एक्स्ट्रा छूट में खरीदा जा सकता है। सभी डिस्काउंट के बाद Sony Bravia 4K टीवी आपको 63,000 रुपये में पड़ेगा।

Sony Bravia 4K के फीचर्स

सोनी कंपनी के Sony Bravia 4K स्मार्ट टीवी में कई फीचर हैं। कंपनी के इस टीवी में 60Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। इस स्मार्ट टीवी में Ultra HD 4K रेजॉल्यूशन दिया गया है। इसके अलावा इस टीवी में 20वॉट का साउंड आउटपुट मिलता है। इसमे 178 डिग्री व्यूइंग एंगल है साथ ही टीवी में एलईडी डिस्प्ले दिया गया है।

Sony Bravia 4K स्मार्ट टीवी में HLG और XR 200 सपोर्ट दिया गया है। आपको बता दें कि इस स्मार्ट टीवी में नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यूट्यूब और डिज्नी प्लस हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन मिलता है। वहीं टीवी में गूगल टीवी एंड्रॉइड ऑपरेंटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें वायरलाइन लैन एडॉप्टर, ब्लूटूथ, वाई-फाई सपोर्ट दिया गया है।

calender
03 April 2023, 03:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो