Nokia Phone : नोकिया में बहुत ही कम बजट में पेश किया Nokia 105 Classic, ये हैं फीचर्स

Nokia 105 Classic Launched In India : हाल ही में भारत में Nokia 105 Classic को लॉन्च किया गया है. इसमें UPI पेमेंट सपोर्ट दिया गया है. इस फोन को आप नोकिया की ऑफिशियल साइट और ई-कॉमर्स साइट से खरीद सकते हैं.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Nokia 105 Classic Launched : HMD ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपने पहले अफोर्डेबल फीचर फोन Nokia 105 Classic को लॉन्च किया है. कंपनी ने यूजर्स के लिए चार वेरिएंट पेश किए हैं. जिसमें सिंगल सिम, डुअल सिम, फोन विद चार्जर और फोन विद आउट चार्जर शामिल है. खास बात यह है कि Nokia 105 Classic में UPI पेमेंट सपोर्ट दिया गया है. आगे हम आपको फोन का प्राइस और इसके फीचर्स के बारे में डिटेल्स में बताएंगे.

Nokia 105 Classic की कीमत

कंपनी ने Nokia 105 Classic को 999 रुपये में मार्केट में उतारा है. इस फोन को आप नोकिया की ऑफिशियल साइट और ई-कॉमर्स साइट से खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि इस फोन में इन-बिल्ट यूपीआई एप्लिकेशन सपोर्ट मिलता है. जिसकी मदद से आप आराम से यूपीआई लेन-देन का लाभ उठा सकते हैं. यह फोन JioBharat V2 और K1 Karbornn को टक्कर देगा. बता दें कि कंपनी ने इस साल की शुरुआत में Nokia 105 मॉडल को लॉन्च किया था. लेकिन कंपनी अब इसमें नए मॉडल Nokia 105 Classic को लेकर आई है.

Nokia 105 Classic स्पेसिफिकेशन

Nokia 105 Classic फोन में वायरलेस एफएम रेडियो दिया गया है. यानी आपको एफएम सुनने के लिए फोन में हेडसेट लगाने की जरूरत नहीं है. आ बिना ईयरफोन के गाने सुन सकते हैं. वहीं इसमें 800 mAh की बैटरी दी गई है. फोन को एक बार फुल चार्ज करके घंटों तक इस्तेमाल कर सकते हैं. आपको बता दें कि कंपनी Nokia 105 Classic पर 1 साल की रिप्लेसमेंट गारंटी दे रही है. फोन में एर्गोनोमिक डिजाइन व कॉम्पैक्ट साइज है.

calender
27 October 2023, 01:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो